Herody app Review

Herody app Review की जानकारी हासिल करने से आपको पता चलेगा इसकी खूबियों और कमियों के बारे में । क्योंकि हीरोडी एप्लीकेशन में खूबियाँ कम जबकि कमियां बहुत सी हैं । सबसे बड़ी कमी हीरोडी एप्लीकेशन की यही है कि इसमें यूजर को पैसे कमाने के तरीके को समझने में परेशानी ज्यादा होती है, जिसमें मैं भी शामिल हूँ । इसी कारण से कंपनी ने अलग-अलग कई विडियो यूटयूब चैनल पर अपलोड की है ताकि यूजर को पता चले आखिर टास्क कैसे कम्पलीट करने हैं । लेकिन अलग-अलग टास्क को कम्पलीट करने का प्रोसेस अलग-अलग होने की वजह से उन सभी टास्क को कम्पलीट कैसे करना है इसकी हर विडियो नहीं है मौजूद ।

Herody app Review
Herody app Review

इसी कारण हीरोडी एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद अधिकतर यूजर क्विक पे, 10x जैसी जल्दी पैसे बनाने वाली एप्लीकेशन की तरफ ही जाना पसंद करते हैं । तो चलिए जानते हैं Herody app Review को लेकर विस्तारपूर्वक जानकरी जो नीचे दी अनुसार है :

  1. हीरोडी एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस ही इतना अजीब सा है कि हर टास्क को समझना आसान काम नहीं और उसे कम्पलीट करना उससे भी ज्यादा मुश्किल ।
  2. हीरोडी एप्लीकेशन में अधिकतर टास्क हैं ऐसे जिसे कम्पलीट करने पर पैसा मिलता है ज्यादा ना कि काफी कम ।
  3. हीरोडी एप्लीकेशन की सबसे बड़ी विशेषता है बैठे-बैठाए पैसे कमाने का मौका मिलना । क्योंकि हीरोडी एप्लीकेशन से किसी को invite करने के बाद सामने वाला जितना भी पैसा कमाता रहेगा उसका 5 प्रतिशत बोनस कंपनी की तरफ आपको फ्री में मिलता जाएगा । लेकिन हीरोडी एप्लीकेशन का invite लिंक केवल दिखाने को ही है जबकि इससे कोई बोनस नहीं मिलता । इसीलिए रेफरल कोड भेजकर ही हीरोडी एप्लीकेशन के माध्यम से आप लोगों को invite करिए ना कि रेफरल लिंक भेजकर ।
  4. हीरोडी एप्लीकेशन में पैसे तो मिलते हैं । लेकीन यहाँ से पैसे मिलने के प्रोसेस धीमा है जिसमें कई घंटे लग जाते हैं । वहीं दूसरी तरफ ऐसा मैंने देखा है कि यूजर हीरोडी एप्लीकेशन से थोड़ा पैसा नहीं निकाल सकता बल्कि उसे कम से कम 100 रूपए ही निकालने की सुविधा मिलती है ।
  5. मैंने कुछ यूजर्स के कमेंट्स देखे, जिसने बताया कि उन्होंने इस हीरोडी एप्लीकेशन से 2000 रूपए कमाए थे एक महीने के अंदर तो कुछ ने 482 रूपए । इसका मतलब हीरोडी एप्लीकेशन पैसा तो देती है यूजर को ।
  6. सोशल मीडिया पर हीरोडी एप्लीकेशन के बारे में जहाँ पर भी अच्छा बताया जा रहा है वह सब फेक है क्योंकि ऐसा कंपनी ही मजबूर करती है यूजर को करने के लिए, जिससे यूजर को कुछ ना कुछ बोनस दे दिया जाता है ।
  7. हीरोडी एप्लीकेशन में मौजूद हर टास्क तुरंत से कम्पलीट नहीं होते बल्कि टास्क कम्पलीट करने से लेकर पैसे मिलने तक में 1 दिन तक का समय लग सकता है । क्योंकि पहले तो हीरोडी एप्लीकेशन में टास्क अप्लाई करना पड़ता हैं, फिर उसका approve होने तक का इंतजार करना पड़ता है, उसके बाद उसे खुद से कम्पलीट करने के बाद सबमिट किया जाता है तब कंपनी वाले खुद उस टास्क की जाँच पड़ताल करते हैं तभी पैसे यूजर को देते हैं । इसी कारण से हीरोडी एप्लीकेशन में टास्क कम्पलीट करने से लेकर पैसा मिलने तक का प्रोसेस लम्बा और धीमा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *