mWin app se paise kaise kamaye

mविन ऐप भी उसी तरह की 10x रिवॉर्ड, क्विकपे और कैशबैक जोन जैसी earning एप्लीकेशन है यानी इसका इंटरफ़ेस मिलता जुलता सा है । इसका मतलब अगर आपने इनमें से किसी एक earning एप्लीकेशन को चलाया होगा तब आपके लिए आसान होगा कि कैसे mWin app se paise kaise kamaye जाते हैं । क्योंकि mविन ऐप में कोई स्पेशल टास्क नहीं बल्कि व्ही टास्क हैं जो क्विक पे जैसी ऐप में देखने मिलते हैं ।

यहाँ आप जान पाएँगे mWin app se paise kaise kamaye और साथ ही साथ इससे जुड़े अन्य कई सारे टॉपिक्स जैसे कि mWin app me account kaise banaye, mWin app se paise kaise nikale आदि ।

mWin app se paise kaise kamaye
mWin app se paise kaise kamaye

mWin app kya hai

mविन ऐप earning एप्लीकेशन है, जहाँ पर टास्क कम्पलीट करने के बदले में ,पैसे मिलते हैं । टास्क mविन ऐप में एक नहीं बल्कि कई सारे हैं , जिसमें से सबसे ज्यादा गेम्स ही खेली जाती है और लोगों को invite करके पैसा बनाया जाता है यूजर की तरफ से । mविन ऐप में टास्क की कोई कमी नहीं है । लेकिन इसमें सही टास्क ही कम्पलीट करना चाहिए क्योंकि अधिकतर टास्क कम्पलीट करने पर पैसे बेहद ही कम बनते हैं ।

इसीलिए आप सबसे पहले यह जानने कि कोशिश करें कि किन-किन तरीकों से mWin app se paise kaise kamaye जाते हैं । जिससे आपको पता चलेगा कि किन-किन टास्क को कम्पलीट करने से पैसे ज्यादा और किन-किन टास्क को कम्पलीट करने पर पैसे बहुत ही कम बनते हैं । गलत टास्क को कम्पलीट करना समय की बर्बादी ही है ना की कमाई करना सही ढंग से ।

mWin app download link है नीचे । जिसके माध्यम से mWin app download करने से आपको मिलेंगे 2.4 रूपए फ्री में जो अच्छी बात है क्योंकि 1 रुपया तो यूजर यहाँ से निकाल सकता है पहली बार में ।

mWin app me account kaise banaye

mविन ऐप में अकाउंट बनाने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Privacy Policy
Privacy Policy
  • mविन ऐप खुलते ही हमें इनके रूल्स मानने के लिए छोटे से बॉक्स पर टिक का निशान लगाने के बाद accept बटन पर क्लिक करना होता है ।
mWin app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद चित्र को देखते हुए पहले बॉक्स में यह H95JFS रेफरल कोड डालना होता है और उसके बाद sign with google बटन पर क्लिक कर देना होता है ।
choose an account
choose an account
  • इसके बाद हमें कहा जाता है मेल id चुनने को और इसके लिए अब मैं mWin app में मेल id पर क्लिक कर रहा हूँ ।
mWin app se paise kaise kamaye
  • अब आप देखेंगे कि हमारा इस mविन ऐप में अकाउंट बनने के बाद इसका डैशबोर्ड खुलकर आ चूका है , जहाँ से अब हम पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं ।

mWin app se paise kaise kamaye

mविन ऐप में पैसे कमाने के कई तरीके हैं जैसे कि giveaway कोड डालकर, लोगों को invite करके, गेम्स खेलकर, ऐप्स डाउनलोड करके, स्क्रैच कार्ड करके, स्पिन करके, टेक्स्ट टाइपिंग करके और भी बहुत कुछ । अब इनमें से कुछ टास्क काम के हैं जबकि अधिकतर बेकार । इसीलिए नीचे हम बारी-बारी से सभी टास्क कम्पलीट करने का प्रोसेस बताएँगे जिससे आपको पता चलेगा कि आखिर उन टास्कस को कम्पलीट करके mWin app se paise kaise kamaye जाते हैं, जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Giveaway Code

mWin app se paise kaise kamaye

mविन ऐप ने Giveaway Code नाम का एक लम्बा सा बैनर सबसे ऊपर की तरफ दिखाई दे रहा होगा, उसपर अभी मैं क्लिक कर रहा हूँ ।

Giveaway Offer
Giveaway Offer

चित्र में आप देखेंगे कि मैं GAME100 अक्षर टाइप कर रहा हूँ छोटे से बॉक्स में । इसके बाद claim now बटन पर क्लिक करते ही 100 पॉइंट्स फ्री में मिलेंगे जिसकी वैल्यू होती है 1 रूपए के बराबर । अगर GAME100 कोड काम नहीं कर रहा तो ऐसे में आप GAME150 डालेंगे । इसी पेज के सबसे नीचे अलग-अलग giveaway code दिए गए होते हैं जिसे कॉपी करके आप छोटे से बॉक्स में डालकर जमा करेंगे ।

Level Earning

mविन ऐप में लेवल earnning नाम का बैनर बीच में दिखाई दे रहा होगा आपको । उसपर क्लिक करने से आपको यह पता चलेगा कि टास्क कम्पलीट करते-करते आप किस लेवल तक पहुँच गए हैं । लेवल बढ़ने की वजह से फ्री में पॉइंट्स मिलते जाते हैं । हालाँकि इसमें स्पेशल कुछ करने की जरूरत नहीं होती है बल्कि आप केवल टास्क ही कम्पलीट करते जाएँगे यह लेवल अपने आप ही बढ़ता जाएगा ।

Games

mWin app se paise kaise kamaye

mविन ऐप में बीच में ,गुलाबी रंग का एक बैनर दिखाई दे रहा होगा जिसमें play now बटन लगा है उसी पर मैं क्लिक कर रहा हूँ ।

mWin app se paise kaise kamaye

अब एक से अधिक गेम्स दिखाई दे रही हैं mविन ऐप में । जिसमें से आप देखेंगे कि cadbury नाम की गेम 1 मिनट खेलने पर या उस गेम को 1 मिनट के लिए खोलकर छोड़ देने पर 6 पॉइंट्स मिलेंगे । इसके लिए आप play now बटन पर क्लिक करने के बाद वह ऐप डाउनलोड करेंगे जो आपके सामने दिखाई देगी ।

उस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप उसे केवल एक मिनट खोलने के बाद वापिस mविन ऐप में ही आएँगे । जिसमें आपको दिखाई देगा कि mविन ऐप में 6 पॉइंट्स जमा हो चुके हैं । आप ज्यादा समय के लिए उसी एप को खोलकर रख देंगे जो आपसे कहा गया होगा डाउनलोड करने के लिए । Cadbury ऐप को खोलकर रखने के बाद यहाँ से 414 पॉइंट्स ही मैं कमा सकता हूँ इससे ज्यादा नहीं ।

Pubscale Offer

mविन ऐप स्क्रॉल करते हुए जब आप थोड़ा सा नीचे जाएंगे तब आपको pubscale ऑफर नाम का लम्बा सा बैनर दिखाई देगा । उस बैनर पर क्लिक करने के बाद आपके सामने कई सारी ऐप्स दिखाई देंगी । उन ऐप्स को डाउनलोड करने पर पॉइंट्स मिलते हैं बहुत ही कम जैसे कि 46 पॉइंट्स, 27 पॉइंट्स, 54 पॉइंट्स आदि । 100 पॉइंट्स की वैल्यू 1 रूपए के बराबर होती है इसका मतलब ऐप डाउनलोड करने से आपको कमाई होने वाली है 46 पैसे, 27 पैसे, 54 पैसे आदि । 2 से 3 ऐप डाउनलोड करने के बाद ही मुश्किल से 1 रुपया बनता है जो बहुत ही कम है और इसी कारण से आप यह टास्क कम्पलीट नहीं करेंगे ।

Ad Jump

जिस प्रकार mविन ऐप में Pubscale Offer कम्पलीट करने पर कमाई ना के बराबर होती है उसी तरह ad jump नाम के टास्क को भी कम्पलीट करने पर कमाई ना के बराबर होती है । क्योंकि ad jump नाम के लम्बे से बैनर पर क्लिक करने के बाद आपको कई सारी एप्लीकेशन दिखाई देंगी । उन तीन ऐप्स को डाउनलोड करने के बाद ही मुश्किल से 1 रुपया बनता है जो बहुत ही कम है । इसीलिए Pubscale Offer की तरह ad jump टास्क कम्पलीट करना समय की बर्बादी है, जिसे आपको कम्पलीट करने की जरूरत नहीं है ।

Other Tasks

mWin app se paise kaise kamaye

mविन ऐप को स्क्रॉल करते हुए सबसे नीचे जाने पर या फिर सबसे नीचे home के साथ बने earn नाम के बटन पर क्लिक करने से इस तरह का पेज दिखाई देता है । इसमें आपको छोटे-छोटे टास्क दिखाई देंगे जैसे कि sort words, text typing, number sort, mines finder और क्विक टास्कस । आप quick task में टेलीग्राम के साथ सामने get नाम के बटन पर क्लिक जब करेंगे तब 20 पॉइंट्स फ्री में मिल जाएँगे । इसके अलावा और कोई भीं टास्क कम्पलीट करने की कोई भी जरूरत नहीं है क्योंकि इन छोटे- मोटे टास्क को कम्पलीट करने से समय काफी बेकार जाता है और पॉइंट्स बहुत ही कम मिलते हैं ।

Apps Downloading Tasks

mWin app se paise kaise kamaye

mविन ऐप में सबसे नीचे m नाम के बटन पर क्लिक कर रहा हूँ मैं ।

mWin app se paise kaise kamaye

अब हमारे सामने कई ऐप्स दिखाई दे रही हैं जिसमें से मैं फिलहाल सबसे ऊपर दिखाई दे रही rummy circle पर क्लिक कर रहा हूँ, जिसे कम्पलीट करने पर मुझे 800 पॉइंट्स मिलेंगे ।

mWin app se paise kaise kamaye

अब इस rummy circle टास्क को कम्पलीट कैसे करना है उसकी डिटेल्स पेज में दिखाई दे रही है । जैसे कि नीचे दिखाई दे रहे click + register नाम के बटन पर क्लिक करके मुझे rummy सर्किल ऐप डाउनलोड करनी पड़ेगी, उसमें रजिस्टर होना पड़ेगा और फिर कोई भी गेम्स खेलनी है । यह काम करने के तुरंत बाद ही 800 पॉइंट्स मिल जाएँगे । 7 से 8 दिन के भीतर rummy सर्किल ऐप डिलीट नहीं करनी और ऐसा बताया हुआ है उसी पेज में ।

Referral Program

mWin app se paise kaise kamaye

H95JFS है हमारी mविन ऐप का रेफरल कोड जिसे जब आप mविन ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान डालेंगे तब 2.4 रूपए मिलेंगे आपको । mविन ऐप में सबसे नीचे invite नाम के बटन पर क्लिक करने से आप अपना रेफरल कोड अपने दोस्तों को जब भेजेंगे और सामने वाला बन्दा mविन ऐप में जब आपका रेफरल कोड डालेगा तब दोनों को फ्सारी में पॉइंट्मस मिलेंगे । रेफरल कोड भेजने की बजाय आप इस ऐप का invite लिंक अपने दोस्त को भेजेंगे । सामने वाला दोस्त उसी लिंक पर क्लिक करके जब mविन ऐप डाउनलोड करके उसमें अकाउंट बनाएग तब सामने वाले बंदे को और आपको बोनस मिलेगा ।

Invite करने पर सामने वाले वाले बंदे को 2.4 रूपए और आपको 1 रुपया मिलेगा । इसके अलावा सामने वाला बन्दा उस ऐप से जितनी बार पैसा निकालता रहेगा उतनी बार फ्री में पॉइंट्स आपको मिलते जाएँगे और टास्क पहले तीन टास्क कम्पलीट सामने किसी की तरफ से कम्पलीट होने पर भी आपको 900 फ्री पॉइंट्स मिलेंगे ।

चित्र में मार्क किया हुआ है invite कोड, जिसके साथ में कॉपी बटन पर क्लिक करने से कोड कॉपी हो जाता है । इसके अलावा invite now बटन पर क्लिक करने से रेफरल लिंक जो तैयार होगा उसे आप अपने दोस्तों को भेज सकते हैं ।

mWin app se paise kaise nikale

mविन ऐप से पैसे निकालने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

mWin app se paise kaise kamaye
  • mविन ऐप में सबसे ऊपर की तरफ दिखाई दे रहे पॉइंट्स पर मैं क्लिक कर रहा हूँ ।
mWin app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद अब mविन ऐप में मैं withdraw बटन पर क्लिक करूंगा ।
withdrawal method
  • इसके बाद अब मैं paytm बैनर पर क्लिक कर रहा हूँ मैं mविन ऐप में ।
mWin app se paise kaise kamaye
  • अब mविन ऐप से मैं 1 रुपया ही निकालना चाहता हूँ और इसके लिए पहले वाले बैनर पर ही क्लिक कर रहा हूँ ।
paytm mobile number
  • अब mविन ऐप में मैं अपना paytm मोबाइल नंबर पर क्लिक करूंगा ।
successfully transferred
successfully transferred
  • अब mविन ऐप की तरफ से 1 रुपया ट्रान्सफर करने का मेसेज दिखाई दे चूका है और अब मैं paytm में जाकर देखूंगा ।
mWin app se paise kaise kamaye
  • अब आप देख सकते हैं कि mविन ऐप की तरफ से मुझे 1 रूपया मिला है ।

mWin app के फायदे

  1. mविन ऐप में पैसे कमाने वाले टास्क की संख्या बहुत है ।
  2. mविन ऐप से पैसे तुरंत ही मिलते हैं और यहाँ से कम से कम 1 रुपया निकल जाता है ।
  3. mविन ऐप में गेम्स वाला टास्क सबसे बेस्ट है क्योंकि इस टास्क में गेम्स डाउनलोड करने के बाद उसे केवल खोलकर रख देना है, जिससे पॉइंट्स अपने आप बनते जाते हैं ।
  4. mविन ऐप में पैसे निकालने के कई मेथड दिखाए गए हैं जिसपर पैसा आप ले सकते हैं ।
  5. mविन ऐप में बैठे -बैठाए पैसे कमाने का मौका मिलता है क्योंकि इसमें invite करने पर हमें और सामने वाले बंदे को बोनस तो मिलता ही है । साथ ही साथ सामने वाला बन्दा जितनी बार पैसा mविन ऐप से निकालता है उतनी बार उसकी कमाई का 5 प्रतिशत पॉइंट्स आपको मिलेंगे mविन ऐप बनाने वाली कंपनी की तरफ से फ्री में, जो बहुत ही अच्छी बात है ।

mWin app की कमियां

  1. mविन ऐप में दूसरी या इससे अधिक बार पैसा निकालने की लिमिट 10 रूपए है ।
  2. mविन ऐप में गेम्स के आलावा pubscale और ad jump वाले टास्क को कम्पलीट करने का कोई भी फायदा नहीं क्योंकि इसमें तीन बार ऐप डाउनलोड करने के बाद ही मुश्किल से 1 रुपया बनता है ।
  3. mविन ऐप में छोटे-मोटे टास्क बेकार के टास्क अहिं जिसे कम्पलीट करने पर पैसे ना के बराबर बनते हैं ।
  4. mविन ऐप का यूजर इंटरफ़ेस सही नहीं है क्योंकि इस्मेंब हद से ज्यादा टास्क होने की वजह से यूजर का ध्यान भटक सकता हैं कि आखिर टास्क कहाँ पर है और उसे कहाँ से शुरू किया जाए ।

mWin app referral code

H95JFS

mWin app sign up bonus

2.4 रूपए

mWin app withdrawal method

Paytm, Amazon Pay, MobiKwik, और गूगल प्ले ।

mWin app minimum withdrawal

1 रुपया

mWin app withdrawal process

Automatic यानी तुरंत पैसा मिलता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *