Pocket Earn app Review

Pocket Earn app Review हम करने वाले हैं जिसमें कई सारे पॉइंट्स मैं शामिल करने वाला हूँ जैसे कि इसकी खूबियाँ, कमियां, यूजर इंटरफ़ेस और भी बहुत कुछ । मैंने पॉकेट Earn एप्लीकेशन चलाई है जिसके हिसाब से आपको सही जानकारी मिलेगी इस आर्टिकल में । पॉकेट Earn एप्लीकेशन नई है जिसे अभी तक 1 लाख से ज्यादा डाउनलोड हासिल हुए हैं । इन्टरनेट पर पॉकेट Earn एप्लीकेशन को 5 में से तकरीबन 4 के आसपास पॉजिटिव रेटिंग्स मिली हुई हैं ।

Pocket Earn app Review
Pocket Earn app Review

Pocket Earn app Review in hindi

Pocket Earn app Review की बात करूं तो इसका यूजर इंटरफ़ेस मेल खाता है 10x रिवॉर्ड ऐप के साथ और दोनों ही एप्लीकेशन में पैसा कमाने, उसे निकालने, invite करना, टास्क कम्पलीट करना आदि का प्रोसेस एक जैसा ही है । Pocket Earn app Review डिटेल्स के साथ नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  1. यूजर इंटरफ़ेस पॉकेट Earn एप्लीकेशन का सही नहीं जो नए यूजर को पसंद नहीं आता है । क्योंकि इसमें पैसे कमाने वाले अधिकतर टास्क को सही ढंग से टिका कर नहीं रखा गया है ।
  2. भले ही पॉकेट Earn एप्लीकेशन में पैसे कमाने के टास्क बहुत से हों जिसमें से एप्लीकेशन डाउनलोड करना, invite करना, सर्वे कम्पलीट करना और गेम्स खेलना ऐसे टास्क हैं जिसे कम्पलीट करने पर पैसे ज्यादा बनते हैं अन्य टास्क की तुलना में ।
  3. जब मैंने देखा कि स्क्रैच कार्ड, स्पिन, कलर पिकअप, डाइस रोल आदि टास्क को पूरा करने पर पॉइंट्स इतने कम मिलते हैं कि यहाँ से ज्यादा पैसा कमा लेना नामुमकिन होता है । क्योंकि यह टास्क पूरा करने से कंपनी को पैसा काफी कम मिलने की वजह से यूजर को भी पैसा कम ही मिलता है ।
  4. परेशानी की बात करें तो जब पॉकेट Earn एप्लीकेशन में बाहरी किसी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने और उसमें अकाउंट बनाने को कहा जाता है और फिर उसी एप्लीकेशन को कुछ दिन (4 से 5 दिन) के लिए डिवाइस में रखने को कहा जाता है,तभी पैसा दिया जाता है यूजर को । इसका मतलब कंपनी ध्यान रखती है कि कहीं यूजर से 5 दिन के भीतर उस एप्लीकेशन को तो नहीं डिलीट कर दिया जिसे डाउनलोड करने के बदले में पैसे देने हों ।।
  5. रेफरल प्रोग्राम पॉकेट Earn एप्लीकेशन का ऐसा है कि आपके लिंक से सामने वाला बन्दा यह ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें से जितनी बार भी पैसा निकालता रहेगा उसके हिसाब से 5 प्रतिशत पॉइंट्स कंपनी की तरफ से फ्री में आपको दिए जाएंगे । हालांकि इसके अलावा आपके लिंक से सामने वाला बन्दा ज्वाइन हो जाए तब भी 1000 से अधिक पॉइंट्स मिलते हैं ।
  6. सबसे अच्छी बात इस पॉकेट Earn एप्लीकेशन की मुझे यह लगी की इसमें यूजर कम से कम रुपया आसानी से वह भी तुरंत से निकाल सकता है । क्योंकि यह पॉकेट Earn एप्लीकेशन कम से कम 1 रुपया और तुरंत ही पैसा देने की सुविधा देती है, जो काफी अच्छी बात है ।
  7. इसके अलावा जब आप पॉकेट Earn एप्लीकेशन से निकालते हैं, उसी वक्त पैसे यहाँ से मिलते हैं यानी withdrawal प्रोसेस काफी फास्ट है ।
  8. एक से अधिक पैसे निकालने के मेथड यहाँ पर मिलते हैं जैसे कि बैंक अकाउंट, गूगल प्ले रेडीम कोड, UPI, Paytm आदि ।

हमने Pocket Earn app Review किया वो भी विस्तारपूर्वक जानकारी के साथ । इससे आपको pocket earn app real or fake, इसके फायदे, नुकसान सबंधित जानकारी प्राप्त करने को मिलेगी ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *