QuickPe app real or fake

क्विकपे एप्लीकेशन ने 5 में से 4.4 की पॉजिटिव रेटिंग्स हासिल करी है । इसे देखने के बाद ऐसा लगता है कि क्विकपे एप्लीकेशन रियल होगी, जबकि इसके बारे मैं अपना अनुभव आपके साथ शेयर करूंगा क्योंकि मैंने यहाँ से पोसे निकालने की रिक्वेस्ट सबमिट की थी । तो क्या मेरे अकाउंट में पैसे आ गए थे क्विकपे एप्लीकेशन से या नहीं, आइये जानते हैं ।

QuickPe app real or fake
QuickPe app real or fake

क्विकपे एप्लीकेशन रियल है क्योंकि यह सच में पैसा देती है वो भी तुरंत । ऐसा मैं पुरे विश्वास के साथ इसीलिए कह रहा हूँ क्योंकि मैंने क्विकपे एप्लीकेशन से दो बार पैसे जब निकाले तब उसी वक्त ही paytm वॉलेट में पैसे जमा हो गए थे । अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि क्विकपे एप्लीकेशन रियल होने के साथ-साथ काफी जल्दी पैसा यूजर को देने में सक्षम है जो काफी अच्छी बात है ।

QuickPe app payment proof
QuickPe app payment proof

मुख्य दिक्कत क्विकपे एप्लीकेशन में यही है कि गेम्स के आलावा अधिकतर टास्क ऐसे हैं जिसे पूरा करने में समय ज्यादा लगता है और पैसा काफी कम मिलता है । लेकिन इसमें क्विकपे एप्लीकेशन को फेक नहीं कहा जा सकता क्योंकि भले ही क्विकपे एप्लीकेशन कुछ टास्क के बदले में पैसे कम दे रही हो जबकि पैसा देती जरुर है और यह बात सच है । चाहे तो आप QuickPe app payment proof ऊपर देख सकते हैं जो हमने चित्र के माध्यम से दिखाया हुआ है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *