Reward Champ app Payment Proof

Reward Champ app Payment Proof जो भी यूजर देख ले, उस विश्वास हो जाए इस पर । हालाँकि रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन नई है और इसे बहुत से यूजर्स ने चलाना शुरू नहीं किया बल्कि कुछ ने ही चलाना शुरू किया है । इसका मलतब रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में उन यूजर्स ने टास्क पुरे किये होंगे । टी क्या उनको बदलके पैसे बने और क्या उनको यहाँ से पैसे मिले, चलिए जानते हैं ।

Reward Champ app payment proof
Reward Champ app payment proof

आप Reward Champ app Payment Proof ऊपर के चित्र में देख सकते हैं जो 5 रूपए का है । रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन ने paytm वॉलेट में 5 रूपए जमा किए थे क्योंकि हमने 5 रूपए ही निकाले थे इस ऐप से । मेरे वॉलेट में 511 coins इक्कठे हो गए थे जिसकी वैल्यू 5 रूपए 11 पैसे होती है । मैंने paytm को ही चुना था पैसे निकालने के लिए और रेडीम ,बटन पर क्लिक करने केव बाद paytm वॉलेट में पैसा आ गया था ।

हालाँकि 5 रूपए रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में आसानी से नहीं बने थे बल्कि बहुत ही ज्यादा समय लगा था । क्योंकि रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में टास्क पूरा करने पर पैसे बहुत ही कम मिलते हैं । इससे अच्छा तो क्विक पे ऐप ही है क्योंकि वहां से मुझे कम समय में ज्यादा पैसा बना था । रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में सबसे अच्छा टास्क तो केवल रेफरल प्रोग्राम ही है क्योंकि इससे 9 रूपए बन जाता हैवो भी तब जब सामने वाला बन्दा आपका रेफरल कोड डाले । आप रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन डाउनलोड कहीं से भी करिए बस आपने यह SS3701838 रेफरल कोड डालना है जिससे कुछ coins मिलेंगे आपको ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *