Simple Cash Reward app Payment Proof

सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन को कुछ लोग फेक बता रहे हैं तो कुछ इसे रियल । अगर Simple Cash Reward app Payment Proof कहीं पर भी देखने को मिले तो ऐसे में यह ऐप रियल होगी । लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि शुरुआत में सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन से पैसे मिलते हों, उसके बाद नहीं । तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने कुछ यूजर्स से बात की, जिसकी जानकारी आपके साथ शेयर करूंगा ।

Simple Cash Reward app payment proof
Simple Cash Reward app payment proof

ऊपर के फोटो को आप देखिए, जिसमें आप देखेंगे कि 10 रूपए मिले हैं सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन से । यह पैसे appday tecchnologies प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरफ से ही मुझे मिले थे । अब आप विश्वास किया जा सकता है कि सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन से पैसे मिलता है, लेकिन पूरी तरह से नहीं और इसके बारे हम आगे बताने वाले हैं । लेकिन शुरुआत में सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन से पैसा तो तकरीबन हर यूजर्स को दे दिया जाता है । लेकिन कुछ समय बीत जाने के बाद तकरीबन किसी को भी यहाँ से पैसा नहीं मिलता है और ऐसा मैंने कुछ यूजर्स से जाना था ।

अगर यूजर्स ने कई बार सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन से पैसे कमाने के बाद निकाले हों, तब ऐसे में ज्यादातर आशंका बन जाती है उसे पैसे यहाँ से दुबारा फिर से नहीं मिलने की । इसीलिए शुरुआत में आप जब सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन से कुछ कुछ बार निकाल लेते हैं तब आप इसे चलाना छोड़ दिजिए और किसी एनी ऐप की तरफ जाइए जैसे कि 1 रुपया देने वाली क्विकपे ऐप

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *