Simple Cash Reward app Real or Fake

Simple cash reward app real or fake को लेकर सही जानकारी मिलना बहुत ही मुश्किल भरा काम है । क्योंकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन रियल बता रहे रहे हैं तो कुछ इसे फेक । इसी कारण से नए यूजर्स को यह सही ढंग से पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर Simple Cash Reward app real hai or fake । हमने सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन चलाने वाले अलग-अलग यूजर्स से इसके बारे में जानकारी इक्कठी की और वही आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ, जो आपके काफी काम आएगी ।

Simple Cash Reward app Real or Fake

सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन रियल भी है और फेक भी । ऐसा मैंने इसीलिए कहा क्योंकि शुरुआत में जो भी यूजर यहाँ से टास्क कम्पलीट करने के बाद पैसा कमाता है और उसे यहाँ से निकालता है तब तो उसे पैसे मिल ही जाते हैं । लेकिन कई बार पैसा निकालने के बाद उनको यहाँ से पैसा मिलना ही बंद हो जाता है । इसी तरह एक नहीं बल्कि कई यूजर्स के साथ ऐसा हुआ था ।

Simple Cash Reward app Real or Fake

इससे हमें यह जानने को मिलता है कि सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन शुरुआत में पैसा देती है लेकिन बाद में पैसा देना ही बंद कर देती है । इसका मतलब सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन शुरुआत में रियल है लेकिन बाद में फेक । जब सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन नई-नई आई थी तब तकरीबन हर यूजर्स को यहाँ से पैसा मिलता था विश्वास दिलाने के लिए । लेकिन अब नहीं और यह अब तो काफी पोपुलर भी हो चुकी है । चाहे तो सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन को छोड़कर quickpe ऐप की तरफ जा सकते हैं जो रियल है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *