Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye

सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप काफी पोपुलर रह रही है earning ऐप के रूप में । जहाँ एक तरफ कुछ यूजर्स सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप की कमियाँ बता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स इसके फायदे बता रहे हैं । जबकि इस सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप की असल सच्चाई तो इसे चलाने के बाद और यहाँ से पैसा निकालने के बाद ही मालूम चलने वाली है, जिसकी जानकारी हम आपके साथ आगे शेयर करने जा रहे हैं ।

इस आर्टिकल में हमारा उद्देश्य रहने वाला है आपको सिखाना कि Simple Cash Reward app me account kaise banaye, Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye, Simple Cash Reward app se paise kaise nikale, Simple Cash Reward app के फायदे-नुकसान और भी बहुत कुछ । इससे आपको कम्पलीट जानकारी मिलने वाली है सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप के बारे में, चलिए जानते हैं ।

Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye
Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye

Simple Cash Reward app kya hai

सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप है तो एक earning ऐप ही । जिसमें यूजर अगर टास्क कम्पलीट करे तब बदले में पैसे इसी ऐप में जमा होता रहता है । जिसके बाद यूजर्स सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में जमा पैसों को ट्रान्सफर कर सकता है अपने paytm अकाउंट में । लेकिन यहाँ पर paytm के अलावा और कोई मेथड है ही नहीं पैसा प्राप्त करने को लेकर ।

ऐप्स डाउनलोड करने और लोगों को invite के अलावा कोई अन्य टास्क नहीं रह जाता है इसमें पैसा कमाने को लेकर । एक से अधिक टास्क वाले अन्य ऐप की तरफ जाया जा सकता है जैसे कि क्विकपे, 10x रिवॉर्ड आदि । हमने आगे विस्तार से बताया भी हुआ है कि Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye जाते हैं ।

Simple Cash Reward app download करने का लिंक हमने नीचे दे रखा हुआ है । उस लिंक पर क्लिक करने के बाद जब आप उसमें अकाउंट बनाएँगे यानि sign up करेंगे तब बदले में 6 रूपए मिल जाएँगे । अगर आपने नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप नहीं किया है तो ऐसे में यह 9C3E85A802 रेफरल कोड इसी ऐप में refer नाम के पेज में जाकर डालने का होता है ।

नोट :

अगर लिंक काम नहीं कर रहा हो तो ऐसे में आप सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप कहीं से भी डाउनलोड कीजिये और उसमें आप refer नाम के पेज पर जाकर यह 9C3E85A802 रेफरल कोड डालेंगे ।

Simple Cash Reward app me account kaise banaye

सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में अकाउंट बनाने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye
  • चित्र को देखते हुए सबसे पहले नीचे बने skip नाम के बटन पर क्लिक करके सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में मौजूद यह पेज हटाने को होता है ।
Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद get started नाम के बटन पर क्लिक करना होता है ।
choose an account
choose an account
  • इसके बाद मेल id चुनने को कहा जाता है और इसके लिए मैंने फोटो में दिखाई दे रही मेल id पर क्लिक किया था ।
  • इसके बाद सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में अकाउंट बनकर तैयार हो जाता है ।

Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye

सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में पैसे कमाने के मुख्य तरीके हैं जैसे कि बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना, लोगों को invite करना आदि । इसके अलावा सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में अन्य कोई टास्क नहीं होने की वजह से यहाँ से ज्यादा समय नहीं वाला पैसे कमाने के तरीके को समझने को लेकर बल्कि मुख्य रूप से केवल दो ही तरीके हैं । दोनों तरीकों से Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye जाएं, इसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

डेली लॉग इन और वेलकम बोनस

Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye

सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में अकाउंट खुलने के बाद इस तरह का पेज जब खुलकर आता है तब आप फोटो को देखते हुए गिफ्ट आइकॉन पर क्लिक करेंगे ।

Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye

अब आप फोटो को देखते हुए 1 और 5 रूपए के हरे रंग के बटन पर क्लिक करेंगे । इससे 6 रूपए तुरंत ही मिल जाते हैं जो सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में जमा हो जाते हैं । डेली बोनस यहाँ पर हर रोज मिलता है लेकिन वेलकम बोनस बार-बार नहीं मिलता ।

बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना

सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना ही सबसे बड़ा टास्क है इसमें क्योंकि इसे कम्पलीट करने पर पैसे ज्यादा मिलते हैं और कंपनी को भी ज्यादा पैसे मिलते हैं । ऐप्स डाउनलोड करके Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye जाएं, इसके तरीके अलग-अलग होते हैं जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye

सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में आपको Q games नाम का बैनर दिखाई दे रहा होगा जोकि एक टास्क है और उसे पूरा करने पर 52 रूपए मिलेंगे । अब इसके लिए मैं Q games नाम के बैनर पर ही क्लिक कर रहा हूँ ।

Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye

Q गेम्स नाम के इस टास्क को कम्पलीट कैसे करना है उसकी डिटेल्स भी इसी पेज में दिखाई गई है जिसे हमने ऊपर के फोटो में मार्क करके रखा हुआ है जैसे कि 2 रूपए मुझे तब मिलेंगे जब मैं register now बटन पर क्लिक करके q गेम्स नाम की ऐप को डाउनलोड करने के बाद उसमें रजिस्टर होता हूँ यानी अकाउंट बनाता हूँ ।

बाकी के 50 रूपए इस सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में मुझे तब मिलेंगे जब मैं q गेम्स में 25 रूपए जमा करता हैं यानी बाहर से किसी वॉलेट से पैसे निकालकर q games ऐप में जमा करना । ये दो काम करने के बदले में कुल 52 रूपए मिलते हैं और ऐसा एक ही बार मिलेगा ना कि बार-बार ।

रेफरल प्रोग्राम

Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye

सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप के माध्यम से किसी को invite करने पर आपको 25 रूपए तब मिलेंगे अगर सामने वाला बन्दा कम से कम 8 ऑफर कम्पलीट कर दे । इसके लिए आप या तो अपना रेफरल लिंक अपने दोस्तों को भेज सकते हैं या फिर रेफरल कोड । दुसरे नंबर पर हमने जिस आइकॉन को मार्क किया है उसपर क्लिक करने से सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप का रेफरल लिंक जो तैयार होगा उसे अपने दोस्तों को भेजना है, सामने वाला बन्दा उसी ऐप को डाउनलोड करेगा और उसमें 8 ऑफर कम्पलीट करेगा जिससे 25 रूपए आपको मिल जाएँगे ।

फोटो में दिखाई दे रहे नंबर पर क्लिक करने से सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप का रेफरल कोड कॉपी होता है । उस रेफरल कोड को अपने दोस्तों को भेजेंगे और सामने वाला दोस्त उस रेफरल कोड को डालेगा ऊपर की तरफ दिखाए गए पेज में । फोटो में have a code नाम के बटन को हमने मार्क किया है उसी में आपका दोस्त आपका भेजा गया रेफरल कोड डालेगा । इसके बाद अगर वह 8 ऑफर कम्पलीट करे तब आपको 25 रूपए मिलेंगे । अब आपकी मर्जी है कि आप सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप का रेफरल कोड भेजकर किसी को invite करना चाहते हैं या फिर रेफरल लिंक भेजकर ।

अगर आपने सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप डाउनलोड कर ली है तब आप उसमें have a code नाम के बटन पर क्लिक करके यह 9C3E85A802 रेफरल कोड जरुर डालिए ताकि हमें कुछ बोनस मिल सके क्योंकि हमने यहाँ पर आपको सिखाया है Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye जाते हैं ।

Simple Cash Reward app se paise kaise nikale

सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप से पैसे निकालने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye
  • हमने सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में सबसे नीचे की तरफ wallet नाम के बटन पर क्लिक किया है, जिससे यह पेज खुलकर आया है ।
  • अब Paytm बैनर पर मुझे क्लिक करना होगा ।
Simple Cash Reward app se paise kaise kamaye
  • अब पहले बॉक्स में मैंने अपना paytm में रजिस्टर हुआ मोबाइल नंबर डाला था और दुसरे बॉक्स में उतनी अमाउंट निकाली थी जितना पैसा मैं सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप से निकालना चाहता हूँ और अंत में मैं proceed बटन पर क्लिक कर दिया था ।
Simple Cash Reward app payment proof
  • अब आप फोटो में देख सकते हैं कि paytm अकाउंट में 10 रूपए आ चुके हैं जो इस सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप से मिले थे ।

Simple Cash Reward app के फायदे

  1. सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप का यूजर इंटरफ़ेस बढ़िया है और इसमें पैसे कमाने वाले टास्क की संख्या इतनी भी ज्यादा नहीं कि यूजर का ध्यान भटके ।
  2. सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप से जब यूजर पैसे निकालता है, उसी वक्त ही उनके अकाउंट में पैसा पहुँच जाता है यानी देरी नहीं लगती ।
  3. कम से कम सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप से यूजर 10 रूपए निकाल सकता है जो अच्छी बात है ।
  4. एक बंदे को invite करने पर 25 रूपए मिलते हैं जो अच्छी बात है ।
  5. 1 मिलियन से भी ज्यादा के डाउनलोड इस सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप के हो चुके हैं ।

Simple Cash Reward app के नुकसान

  1. अधिकतर यूजर्स के मुताबिक सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप शुरुआत में ही पैसा देती है लेकिन बाद में नहीं । इसका मतलब शुरुआत में विश्वास दिलाने के लिए यूजर्स को पैसा कंपनी वाले तुरंत दे देते हैं, उसके बाद जब यूजर ज्यादा पैसा निकालना चाहे तब तरह-तरह के एरर इसमें दिखा दिए जाते हैं जैसे कि पैसा ज्यादा निकाली आदि । इसके अलावा पैसे निकाल ले अगर यूजर तब उनके खाते में पैसे ही नहीं पहुँचता जबकि ऐप में पैसा ट्रान्सफर किए जाने का मैसेज दिखा दिया जाता है ।
  2. अधिकतर यूजर्स के मुताबिक सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप फेक है क्योंकि यहाँ से केवल शुरुआती दिनों में ही पैसे मिलते हैं । उसके बाद यूजर को यहाँ से पैसा ही नहीं मिलता ।
  3. सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में paytm के अलावा और भी कई सारे पैसे निकालने के मेथड नहीं है ।
  4. किसी को invite करने के बाद अगर सामने वाले बंदे ने सिंपल कैश रिवॉर्ड ऐप में 8 ऑफर कम्पलीट नहीं किए तब आपको 25 रूपए नहीं मिलने वाले ।

Simple Cash Reward app Referral Code

9C3E85A802

Simple Cash Reward app Referral Bonus

25 रूपए तभी मिलेंगे अगर सामने वाले बंदे ने 8 ऑफर कम्पलीट किए होंगे ।

Simple Cash Reward app withdrawal method

Paytm

Simple Cash Reward app minimum withdrawal

10 रूपए

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *