Tijori app Payment Proof

Tijori app Payment Proof बहुत से यूजर्स को देखने का होता है जोकि earning एप्लीकेशन है । लेकिन सोशल प्लेटफार्म पर Tijori app ka Payment Proof तभी दिखाई देगा ना अगर यह रियल निकलती है ऐप और यह पैसे देती है यूजर्स को । क्या हो अगर तिजोरी एप्लीकेशन में टास्क पूरा करने के बदले में पैसे तो जुड़ते हों लेकिन नहीं बनते हो । जी हाँ ऐसा इस तिजोरी एप्लीकेशन में होता है ।

Tijori app Payment Proof

Tijori app Payment Proof आपको कहीं पर भी इसी कारण से नहीं मिलने वाला क्योंकि यह फेक एप्लीकेशन है । ऐसा मैं नहीं बल्कि तिजोरी एप्लीकेशन चलाने वाले यूजर्स ही बता रहे हैं । इन यूजर्स ने अपनी राय यूटयूब में किसी विडियो के कमेंट बॉक्स में कमेंट के जरिये दी थी । यूजर्स ने बताया कि तिजोरी एप्लीकेशन में पैसे जुड़ गया था लेकिन जब उसे ट्रान्सफर किया तब उनके अकाउंट में पैसे ही नहीं आए । इसका मतलब तिजोरी एप्लीकेशन में काम करने के बदले में पैसे तो जुड़ते हैं लेकिन यहाँ से कोई भी पैसे मिलता नहीं है ।

इसी कारण से कहीं पर भी Tijori app Payment Proof आपको देखने को मिलने ही नहीं वाला है । तिजोरी एप्लीकेशन की जगह पर आप QuickPe एप्लीकेशन की तरफ जा सकते हैं जोकि रियल है, वहां से 1 रुपया कम से कम निकल जाता है, यहाँ से मैंने पैसे कमाए हैं और इसका पेमेंट प्रूफ भी हमने शेयर किया हुआ है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *