Tijori app Real or Fake

Tijori app Real or Fake बारे सही जानकारी मिलना कोई आसान काम नहीं । क्योंकि इन्टरनेट पर एक तरफ इसे रियल बताया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ इसे फेक बताया जा रहा है । इसी कारण से अधिकतर यूजर भटक जाते हैं कि आखिर तिजोरी एप्लीकेशन रियल है या फेक । इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने अलग-अलग सोशल प्लेटफार्म से तिजोरी एप्लीकेशन को लेकर जानकारी इक्कठी की, जिसे हम यहाँ शेयर करने वाले हैं ।

Tijori app Real or Fake
Tijori app Real or Fake

अधिकतर यूजर के मुताबिक तिजोरी एप्लीकेशन रियल नहीं बल्कि फेक है और इसकी जानकारी यूजर्स ने यूटयूब में कई विडियो के कमेंट सेक्शन में कमेंट के जरिये दी थी । यूजर के कमेंट्स जब आप देखेंगे तब आपको पता चलेगा कि उन यूजर्स को तिजोरी एप्लीकेशन से पैसे मिले ही नहीं है और उनके कमेंट्स का फोटो हमने नीचे दिखाया हुआ है ।

Tijori app Real or Fake

ऊपर का फोटो में आपने देखा कि अधिकतर यूजर ने कमेंट करके बताया कि तिजोरी एप्लीकेशन में पैसा जुड़ता तो है लेकिन यहाँ से पैसा मिलता नहीं । लेकिन गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद तिजोरी एप्लीकेशन के नीचे अगर आप इनके रिव्यु देखते हैं तो इसे 5 में से 4.7 पॉजिटिव रिव्यु मिले हुए हैं । इसके अलावा उस तिजोरी एप्लीकेशन के नीचे जितने भी यूजर ने कमेंट किया है उनके मुताबिक उन्हें यहाँ से पैसा मिला है ।

यूटयूब में किसी विडियो के नीचे तिजोरी एप्लीकेशन कोई फेक बताया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद तिजोरी एप्लीकेशन के नीचे इस एप्लीकेशन को रियल बताया जा रहा है । तो जानकरी के लिए आपको बता दूँ कि गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद तिजोरी एप्लीकेशन के नीचे जितने भी पॉजिटिव रिव्यु और अच्छे-अच्छे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं वह सब कुछ फेक हो सकता है । क्योंकि इन्टरनेट पर फेक रिव्यु और कमेंट्स कुछ कंपनियां खरीदती हैं ऐप को अच्छा दिखाने के लिए जिसमें शायद तिजोरी एप्लीकेशन भी शामिल हो सकती है ।

Tijori app Real or Fake को लेकर अगर मैं अपनी राय दूँ तो मुझे यह फेक ही लग रही है । वहीं दूसरी तरफ यहाँ से कम से कम 100 रूपए ही निकाले जा सकते हैं और 100 रूपए बनाने में समय ज्यादा लगेगा । इससे अच्छा यही है कि आप quickpe, 10x रिवॉर्ड ऐप की तरफ जाइए क्योंकि यह रियल ऐप है और यहाँ से कम से कम 1 रुपया निकलता है वो भी तुरंत ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *