Tijori app Referral Code – FDOCFF

Tijori app Referral Code है ये FDOCFF । तिजोरी एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद यूजर्स को सबसे पहले अकाउंट बनाने को कहा जाता है । उस अकाउंट बनाने के दौरान रेफरल कोड माँगा जाएगा तो तभी आप यह FDOCFF रेफरल कोड तिजोरी एप्लीकेशन में डालेंगे जिसका फोटो हमने दिखा रखा है । हालाँकि आपको कुछ स्पेशल करने की जरूरत नहीं है । आप बस तिजोरी एप्लीकेशन डाउनलोड करेंगे और उसके बाद जो कुछ भी आपसे पूछा जाता है वह आप देते रहेंगे और जो भी प्रोसेस करना होता है वह तो आपको पता चल जाएगा देखने पर ही । इसी बीच जब रेफरल कोड मांगा जाए तब आप भर देंगे ।

Tijori app Referral Code = FDOCFF

भले ही आप Tijori app Referral Code इस ऐप में भर देंगे लेकिन बदले आपको कोई भी बोनस नहीं मिलने वाला और ऐसा कंपनी ने ही किया हुआ है । कंपनी बोनस उसी को देती है जिसका रेफरल कोड आप यूज कर रहे हैं । अगर आप तिजोरी एप्लीकेशन रेफरल कोड डालते हैं तब आपको कुछ बोनस नहीं मिलने वाला । लेकिन आप अपनी तिजोरी एप्लीकेशन का रेफरल कोड सामने किसी को भेजते हैं और सामने वाला बन्दा जब आपका रेफरल कोड डालता है तभी आपको बोनस मिलेगा । इसका मतलब रेफरल प्रोग्राम का फायदा केवल रेफरल कोड भेजने वाले को ही मिलता है ना कि रेफरल कोड डालने वाले को ।

तिजोरी एप्लीकेशन का रेफरल कोड भेजकर किसी को invite करने पर 50 रूपए मिलते हैं । लेकिन 50 रूपए मिलेंगे तभी अगर सामने वाले बंदे ने उस ऐप में 5 ऑफर कम्पलीट किए हुए होंगे । हालाँकि ऐसा मैंने अधिकतर यूजर्स से सुना है कि तिजोरी एप्लीकेशन में पैसे बनते तो हैं लेकिन यहाँ से पैसा किसी को नहीं मिलता है । इसका मतलब तिजोरी एप्लीकेशन रियल तो नहीं लग रही बल्कि फेक ही लग रही है और इसी कारण से आप अन्य रियल एप्लीकेशन की तरफ जा सकते हैं जो है 10x reward app

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *