Tijori earning app review

यहाँ हम Tijori earning app review करने वाले हैं क्योंकि हमने इसमें हर टास्क कम्पलीट करके देखे है । जिसके कारण आपको इसकी खूबियों और कमियों के बारे में पता चलने वाला है । जानकारी के लिए आपको बता दें कि तिजोरी एप्लीकेशन को गूगल प्लेस्टोर पर 4.7 पॉजिटिव रेटिंग्स मिली हुई है । जबकि यूटयूब पर किसी विडियो पर अधिकतर यूजर्स इसकी कमियां ही बता रहे हैं । तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए मैं अपनी तरफ से Tijori earning app review करूंगा और इन्टरनेट से इक्कठी की गई जानकारी आपके सामने रखूंगा ।

Tijori earning app review
Tijori earning app review

हम Tijori earning app review अपनी अनुभव के हिसाब से और कुछ रिव्यु किसी यूजर्स से इक्कठी की गई जानकारी के हिसाब से भी करेंगे,जो नीचे दिए अनुसार है :

Tijori earning app review
  1. तिजोरी एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस तो काफी सिंपल सा है जो काफी अच्छी बात है जहाँ पर हर टास्क के बारे में अच्छे से पता चल जाता है ।
  2. लेकिन इसमें कुछ टास्क ऐसे हैं जिसे अगर आप कम्पलीट भी कर देते हैं तो भी कोई पैसा नहीं बनने वाला क्योंकि वह टास्क किसी अन्य वेबसाइट पर जाकर ही खुलता है । हम जिन टास्क के बारे में बात कर रहे हैं वह टास्क तिजोरी एप्लीकेशन में होमपेज पर सबसे ऊपर दिखाई देता है जिनके नाम हैं Games, Play Quiz, Fun Games, Predictions और Mind Games ।
  3. तिजोरी एप्लीकेशन में कोई भी टास्क ऐसा नहीं जिसे कम्पलीट करने पर ज्यादा पैसे बनते हों । ऐसा मैंने देखा है कि हर टास्क को कम्पलीट करने पर 50 पैसे से ज्यादा की कमाई होती नहीं है । एवरेज 10 से 20 पैसे की ही कमाई होती है एक टास्क कम्पलीट करने पर ।
  4. Invite करने पर ही तिजोरी एप्लीकेशन में ज्यादा पैसा बनता है क्योंकि इसमें invite करने के बदले में 50 रूपए मिलते हैं और यह 50 रूपए मिलेंगे तभी अगर सामने वाला बन्दा कम्पलीट करे 5 ऑफर ।
  5. तिजोरी एप्लीकेशन में कम से कम पैसे निकालने की लिमिट रखी गई है 100 रूपए और इसे ट्रान्सफर कर सकते हैं केवल paytm या फिर paypal में ही ।
  6. किसी को invite करना हो तो इस तिजोरी एप्लीकेशन में केवल रेफरल कोड ही शेयर करने का आप्शन मिलता है ना कि रेफरल लिंक ।
  7. जिसको आप invite करते हैं उसे कोई भी बोनस फ्री में नहीं मिलने वाला । इससे अच्छा तो क्विकपे ऐप ही है क्योंकि उसमें जब आप सामने वाले बंदे को invite करते हैं तो आपको और सामने वाले बंदे को यानी दोनों को रूपए मिलते हैं ।
  8. तिजोरी एप्लीकेशन को गूगल प्लेस्टोर पर मिली हुई 4.7 की पॉजिटिव रेटिंग्स फेक हो सकती है और इसके मुख्य दो कारण है । पहला कारण है कि earning एप्लीकेशन पर इतनी पॉजिटिव रेटिंग्स आसानी से नहीं मिलती । दूसरा कारण ये है कि गूगल प्लेस्टोर के अलावा अन्य प्लेटफार्म जैसे कि यूटयूब में अधिकतर यूजर्स ने तिजोरी एप्लीकेशन को बताया है फेक क्योंब्की उन्हें यहाँ से पैसा है नहीं मिला ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *