We Cash app se paise kaise kamaye

We कैश ऐप इंडिया में नहीं बनी लेकिन इसका इस्तेमाल अलग-अलग देश के रहने वाले लोग कर रहे हैं पैसे कमाने के लिए । इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में मैं बताने वाला हूँ कि We Cash app se paise kaise kamaye जा सकते हैं और उसे निकालने का प्रोसेस भी । क्योंकि We कैश ऐप से पैसे कमाने के बाद उसमें से पैसे निकालने तक का भी पता होना चाहिए, जो आप यहाँ पर जानने वाले हैं । पैसे कमाने के तरीके समझने से पहले आपको इसकी खूबियों और कमियों के बारे में भी जानकारी पता होना चाहिए जिसे हमने इस आर्टिकल में भी कवर किया हुआ है ।

We Cash app se paise kaise kamaye
We Cash app se paise kaise kamaye

We Cash app kya hai

We कैश ऐप एप्लीकेशन जानी जाती है earning एप्लीकेशन के रूप में । यहाँ पर यूजर केवल टास्क कम्पलीट करके ही पैसा कमा सकता है । अधिकतर यूजर नहीं जानते हैं कि We Cash app se paise kaise kamaye जाते हैं जबकि इस बात की जानकरी नए यूजर के पास नहीं होती है । तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि We कैश ऐप में यूजर तो एप्लीकेशन डाउनलोड करके, सर्वे कम्पलीट करके, रेफरल कोड डालकर आदि पैसा कमा सकता है । यही हैं वे तरीके जिन्हें पूरा करने पर कंपनी वाली We कैश ऐप में पैसा जमा करती हैं और उसे बाद में निकाला भी जा सकता है ।

We Cash app real or fake

We Cash app me account kaise banaye

We कैश कहीं से भी डाउनलोड कर लें कुछ बोनस नहीं मिलेगा । लेकिन अगर We कैश ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान यह Vniao3Hnbai4XihBQTuL रेफरल कोड डालते हैं तब बोनस मिलता है । We कैश ऐप में अकाउंट बनाना और उसी वक्त अलग से बोनस प्राप्त करने का तरीका नीचे दिए अनुसार है :

We Cash app se paise kaise kamaye
  • We कैश ऐप खुलते ही इसका डैशबोर्ड खुलकर आ जाता है जिसमें नीचे बने let’s make money! बटन पर क्लिक करना होता है ।
We Cash app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद आपके सामने इस तरह का We कैश ऐप का डैशबोर्ड खुलकर आएगा । इसमें आप सबसे ऊपर की तरफ लेफ्ट (बाईं तरफ) साइड एक बड़ा सा गोल बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक करना है ।
We Cash app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद नीचे नीचे की तरफ link my google account बटन पर क्लिक करना है ।
We Cash app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद अब आप किसी एक मेल id पर क्लिक करेंगे
We Cash app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद continue as sachin बटन पर क्लिक करते ही आपकी मेल लिंक हो जाएगी We कैश ऐप के साथ, जिससे We कैश ऐप में अकाउंट बनकर पूरी तरह से तैयार हो जाएगा ।

We Cash app se paise kaise kamaye

We कैश ऐप में पैसे कमाने के तरीके हैं गिफ्ट खोलना, ऐप डाउनलोड करना, सर्वे पूरा करना, invite करना आदि । ये सभी ऐसे टास्क हैं जिसे पूरा करने पर पैसा कम से लेकर ज्यादा मिलता है । छोटे टास्क को कम्पलीट करने पर कम पैसा जबकि लम्बे टास्क को कम्पलीट करने पर मिलता है ज्यादा पैसा । अलग-अलग टास्क कम्पलीट करके We Cash app se paise kaise kamaye इसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

गिफ्ट

We कैश ऐप में सबसे ऊपर की तरफ गिफ्ट का आइकॉन दिखाई देगा, जिस पर क्लिक करने से 50 टोकन फ्री मिलते हैं । यह गिफ्ट हर रोज मिलता है We कैश ऐप में और इसे आप हर रोज प्राप्त कर सकते हैं ।

ऐप डाउनलोड करके

We Cash app se paise kaise kamaye

We कैश ऐप में user’s choice के नीचे कुछ ऐप आपको दिखाई दे रही होंगी । उसमें किसी ऐप को डाउनलोड करने को कहा जात अहै, जिसके बदले यूसर को पैसा दे दिया जाता है । जैसे कि मैं दुसरे वाले टास्क को कम्पलीट करने का प्रोसेस आपको बताने वाला हूँ जिसका नाम है ज naukri और इस पर ही मैं क्लिक करूंगा ।

We Cash app se paise kaise kamaye

इस नौकरी टास्क को कम्पलीट करने की डिटेल्स भी We कैश ऐप में इसी पेज में बता रखी है जिसे हमने मार्क किया हुआ है । डिटेल्स के मुताबिक सबसे नीचे बने earn बटन पर क्लिक करके मुझे नौकरी ऐप डाउनलोड करनी है और उसमें अकाउंट बनाना है । यह काम करते ही We कैश ऐप में 621 टोकन जुड़ जाएँगे, जिसकी वैल्यू होती है 021 डॉलर ।

इसी तरह We कैश ऐप में अलग-अलग एप्लीकेशन को डाउनलोड करने और उसमें कुछ टास्क कम्पलीट करने के बदले में We कैश ऐप पर पैसा जुड़ता है जिसे बाद में निकाला जा सकता है ।

गेम्स

We Cash app se paise kaise kamaye

We कैश ऐप में गेम्स शामिल की हैं जिसकी संख्या बहुत है । चित्र में बीच में एक बने playtime नाम के बैनर पर क्लिक कर रहा हूँ ।

c

सबसे पहले आपसे परमिशन मांगी जाएगी जिसे हमें allow करने के बाद है कुछ इस तरह का इंटरफ़ेस सामने दिखाई देगा । इसमें कई गेम्स दिखाई दे रही हैं जिसे कम्पलीट करने के बदले में जितने टोकन हमें मिलने हैं उसकी डिटेल्स बता रखी है । फ़िलहाल मैं पहली वाली गेम्स पर ही क्लिक कर रहा हूँ जिसका नाम है blossom block blast ।

We Cash app se paise kaise kamaye

अब इसमें सबसे नीचे बड़े से बटन पर क्लिक करके मुझे blossom app ऐप डाउनलोड करनी है और उसमें लेवल कम्पलीट करने हैं । 10 लेवल कम्पलीट होने पर 189 टोकन और 15 लेवल कम्पलीट होने पर 567 टोकन मिलेंगे । Blossom गेम में लेवल कम्पलीट जैसे-जैसे आप करते जाएँगे उस हिसाब से टोकन आपको मिलेंगे, जिसकी डिटेल्स ऊपर चित्र में दिखाई गई है ।

सर्वे

We Cash app se paise kaise kamaye

We कैश ऐप को स्क्रॉल करते हुए जब आप सबसे नीचे की तरफ जाएँगे तब आपके सामने कुछ इस तरह का इंटरफ़ेस दिखाई देगा । इसमें दो अलग-अलग सर्वे दिखाई दे रहे हैं जिसमें से आप जिस भी बैनर पर क्लिक करेंगे अब कुछ सर्वे आपको दिखाई देंगे । उनमे से आप किसी भी एक सर्वे को पूरा करेंगे और उस सर्वे में आपसे सवल पूछे जाएँगे जिसके जवाब आपको देने हैं और बदले में आपको टोकन दिए जाएँगे ।

रेफरल कोड डालकर

We Cash app se paise kaise kamaye
  1. We कैश ऐप में यह Vniao3Hnbai4XihBQTuL रेफरल कोड डालने से फ्री में कुछ टोकन मिलते हैं । यह Vniao3Hnbai4XihBQTuL रेफरल कोड को आप सबसे पहले कॉपी करेगे और We कैश ऐप में सबसे ऊपर की तरफ use invite code नाम का एक बटन दिखाई दे रहा होगा, उस पर क्लिक करना है ।
  2. फिर नीचे एक छोटा सा पेज खुलकर आएगा जिसमें आप छोटे से बॉक्स में यह Vniao3Hnbai4XihBQTuL रेफरल कोड डालकर सबमिट कर देंगे और बदले में आपको कुछ टोकन फ्री में मिल जाएँगे ।

Refer & Earn

We कैश ऐप में रेफरल प्रोग्राम होता है जिसमें आप अपना रेफरल कोड किसी को भेजेंगे । सामने वाला बन्दा आपके रेफरल कोड को We कैश ऐप में डालेगा और उसे डालने का प्रोसेस हमने ऊपर के टॉपिक में “रेफरल कोड डालकर” में बता रखा है । आप अपनी We कैश ऐप का रेफरल कोड देखने के लिए सबसे ऊपर की तरफ refer & earn बटन पर क्लिक करेंगे । सबसे नीचे की तरफ आपको जो कोड दिखाई दे रहा है इसी को आपने किसी को भेजना है । सामने वाला बन्दा आपका यह Vniao3Hnbai4XihBQTuL रेफरल कोड डालेगा We कैश ऐप में सबसे ऊपर बने use invite code बटन पर क्लिक करके ।

अन्य तरीके

We कैश ऐप को सबसे नीचे की तरफ स्क्रॉल करने के बाद instagram और फेसबुक नाम के कुल दो बटन दिखाई देंगे । इस बटन पर क्लिक करने के बाद कंपनी के फेसबुक और instagram अकाउंट को फॉलो करने के बदले में 100-100 टोकन फ्री में मिलेंगे । इसके अलावा कोई अन्य तरीके नहीं हैं We कैश ऐप से पैसे कमाने के ।

We Cash app me invite kaise kare

We कैश ऐप में किसी को invite करने का प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

We Cash app se paise kaise kamaye
  • We कैश ऐप में आप अपनी इस ऐप का invite लिंक किसी को नहीं भेज सकते लेकिन रेफरल कोड जरुर भेज सकते हैं । इसके लिए We कैश ऐप में सबसे ऊपर की तरफ use invite code बटन पर क्लिक करना है ।
We Cash app se paise kaise kamaye
  • फिर सबसे नीचे की तरफ आपको एक लम्बा सा कोड दिखाई देगा और उसके साथ बने copy बटन पर क्लिक करने के बाद इसे आप किसी को भेज सकते हैं । सामने वाला बन्दा आपका यह Vniao3Hnbai4XihBQTuL रेफरल कोड We कैश ऐप में डालेगा ।
  • सामने वाला बन्दा जब रेफरल कोड डाल देता है तब आप चित्र को देखते हुए claim earnings बटन पर क्लिक करेंगे, जिससे आपको बोनस मिल जाएगा जबकि सामने वाले बंदे को पहले से ही मिल जाएगा ।

We Cash app se paise kaise nikale

We Cash app se paise kaise kamaye
  • पैसे निकालने के लिए आप We कैश ऐप में सबसे ऊपर की तरफ टोकन पर क्लिक करने से इस तरह का पेज खुलकर दिखाई देगा ।
  • अगर आप paypal में पैसा ट्रान्सफर करना चाहते हैं तो आप paypal बैनर पर क्लिक करने के बाद paypal में रजिस्टर की गई मेल id डालकर सबमिट कर देंगे । इससे कुछ घंटे के बाद paypal में पैसा जमा हो जाएगा ।
We Cash app payment proof
We Cash app payment proof
  • चित्र में आप देख सकते हैं We Cash app ka payment proof और उसमें आप देखेंगे कि 1 डॉलर मिले थे इस ऐप से ।

We Cash app के फायदे

  1. We कैश ऐप में गिफ्ट के अलावा फालतू के ऐसे कोई टास्क नहीं जिसे कम्पलीट करने पर पैसा कम मिलता हो ।
  2. यूजर We कैश ऐप में बड़े टास्क को कम्पलीट करके ज्यादा पैसा बना सकता है क्योंकि इसमें ज्यादा पैसे देने वाले लम्बे टास्क दिए गए हैं जैसे कि गेम्स, ऐप डाउनलोड करना, सर्वे करना और invite करना ।
  3. यूजर कम से कम 1 डॉलर We कैश ऐप से निकाल सकता है ।

We Cash app के नुकसान

  1. We कैश ऐप में यूजर किसी भारतीय वॉलेट या बैंक अकाउंट में पैसा सीधा ट्रान्सफर नहीं कर सकता । बल्कि इसमें सबसे पहले यूजर को paypal या visa में ही पैसा ट्रान्सफर करना होगा । Paypal में आए हुए पैसों को ही यूजर सीधा बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकता है ।
  2. We कैश ऐप में invite लिंक नहीं शामिल किया है कंपनी ने, केवल रेफरल कोड ही है ।
  3. We कैश ऐप में रेफरल कोड काफी लम्बा है ।

We Cash app referral code

Vniao3Hnbai4XihBQTuL

We Cash app invite code

Vniao3Hnbai4XihBQTuL

We Cash app invite link

इसका कोई invite लिंक नहीं होता है ।

We Cash app withdrawal method

Paypal और Visa

We Cash app minimum withdrawal

1 डॉलर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *