Cashyy app Review

Cashyy app Review करने वाले हम यहाँ पर क्योंकि हमने इसे चलाया है और लोगों का एक्सपीरियंस भी आपके साथ शेयर करने वाले हैं । इस Cashyy एप्लीकेशन में कमियां और खूबियाँ दोनों ही हैं, लेकिन कमियां ज्यादा ही देखने को मिलती है । अच्छी बात तो ये है कि Cashyy एप्लीकेशन रियल है क्योंकि यहाँ से पैसे मिलते हैं ।

Cashyy app Review
Cashyy app Review
  1. Cashyy एप्लीकेशन में केवल एक ही पैसे कमाने वाला टास्क मुझे देखने को मिला, जिसका नाम है playtime । क्योंकि इस टास्क में जिस भी ऐप को डाउनलोड करने को कहा जाएगा उसे डाउनलोड करनी है और उसे जितने समय के लिए खोलकर रखना होता है उतना ही coins इसी Cashyy एप्लीकेशन में जाकर जमा होते जाते हैं ।
  2. अगला इसका टास्क रेफरल प्रोग्राम तो है लेकिन किसी को invite करने पर कुछ भी बोनस आपको मिलने वाला नहीं है क्योंकि इसकी डिटेल्स कंपनी ने यही दी है कि बोनस 0 प्रतिशत मिलने वाला है ।
  3. जब यहाँ से पैसे निकालने की बारी आती है तो केवल paypal ही मेथड आपको देखने मिलेगा और यहाँ से कम से कम 0.20 डॉलर निकालने की सुविधा मिलती है । पैसे मिल जाते हैं 1 से 2 दिन के भीतर । अन्य शौपिंग साईट के माध्यम सेशायद पैसे ट्रान्सफर करने की सुविधा मिल्तिद है या फिर होस तक है कुछ बोनस आपको दिया जाए । जबकि Cashyy एप्लीकेशन में से पैसे निकालने का सही मेथड तो paypal है और इसके अलावा अन्य कोई वॉलेट या बैंक अकाउंट के माध्यम से पैसे निकालने की सुविधा नहीं मिलती है ।
  4. Cashyy एप्लीकेशन का यूजर्स इंटरफ़ेस सही नहीं । इसमें हर टास्क ओपन नहीं होते बल्कि दो टास्क ओपन होते हैं और बाकी के लॉक करके रखे होते हैं । दो टास्क कम्पलीट होने के बाद ही अन्य टास्क खुलता है ।

अगर मैं अपना रिव्यु दूँ तो मुझे Cashyy एप्लीकेशन सही नहीं लगी क्योंकि यहाँ से पैसे बनाने में परेशानी होती है क्योंकि हर टास्क खुले नहीं होते हैं । Cashyy एप्लीकेशन से कई गुना बेहतर है mdhan ऐप और उसका रेफरल प्रोग्राम भी काफी बढ़िया है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *