Earn Fm app se paise kaise kamaye

Earn Fm ऐप नई है जिसमें पैसे कमाने के तरीके यूजर्स को काफी कम मिलते हैं । इसका कारण ये है कि इसमें यूजर्स अपने इन्टरनेट शेयर करके पैसा कमा सकता है । लेकिन इस तरह की एप में इन्टरनेट शेयर करके ज्यादा पैसे बनते नहीं है, इस बात का खास ध्यान आपको देना चाहिए । फिर भी आपको जानना चाहिए कि इस Earn Fm app se paise kaise kamaye जाते हैं जिससे आपको बेसिक जानकारी मिल जाएगी इसके बारे में ।

Earn Fm app se paise kaise kamaye

Earn Fm app kya hai

Earn Fm ऐप ओपन करने के बाद उसे छोड़ देने से आपका इन्टरनेट जब इसके साथ शेयर होने लग जाए तब पैसे बनना शुरू हो जाते हैं और इसी काम से ये ऐप जानी जाती है । यह बात भी अप्क्को ध्यान देनी है कि Earn Fm ऐप जब बंद हो जाए तब इन्टरनेट इसके साथ शेयर नहीं होगा और पैसे भी नहीं बनने वाले । मैंने ऐसा देखा है कि अगर Earn Fm ऐप बैकग्राउंड में चलना बंद हो जाए तब कोई इन्टरनेट इसके साथ शेयर नहीं होता, जिससे पैसा नहीं बनता है ।

खामिया नजर आने की वजह से क्विकपे तो काफी बढ़िया है Earn Fm ऐप की तुलना में क्योंकि उसमें इन्टरनेट शेयर करने की जरूरत नहीं पड़ती है पैसे कमाने के लिए । फिर भी अगर आपको कम्पलीट जानकरी चाहिए कि Earn Fm app se paise kaise kamaye जाते हैं तो आप जान सकते हैं आगे की तरफ ।

|रेफरल लिंक से इस Earn Fm ऐप को डाउनलोड करने पर आपको 5 डॉलर फ्री में मिलेंगे जिसकी वैल्यू होती है तकरीबन 40 रूपए के बराबर । इसका मतलब आपने केवल नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से ही Earn Fm ऐप को ही डाउनलोड करना है और कुछ भी नहीं ।

Earn Fm app me account kaise banaye

Earn Fm ऐप में अकाउंट बनाने का प्रोसेस काफी लम्बा चला जाता है, जिसकी जानकरी नीचे दी अनुसार है :

Privacy Policy
Privacy Policy
  • Earn Fm ऐप खुलते ही इनके रूल्स मानने के लिए मुझे छोटे से बॉक्स पर टिक का निशान लगाने के बाद i accept बटन पर क्लिक करना है ।
Earn Fm app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद अब फोटो में दिखाई दे रहे register नाम के बटन पर क्लिक करूंगा ।
Earn Fm app se paise kaise kamaye
  • अब इस पेज में मैं अपनी डिटेल्स डालूँगा जैसे कि पहले बॉक्स में अपना पूरा नाम, दुसरे बॉक्स में अपनी मेल इदं, तीसरे बॉक्स में इस ऐप के लिए पासवर्ड और चौथे बॉक्स में यह SACHW4DS रेफरल कोड डालना है ताकि 5 डॉलर फ्री में मिले । इसके बाद जब आप sign up पर क्लिक करेंगे तब मेरी मेल id पर एक मेल आएगी ।
Earn Fm app se paise kaise kamaye
  • मुझे Earn Fm ऐप की तरफ से एक मेल मिली है जिसमें मैं फोटो को देखते हे लिंक पर क्लिक जब करूंगा तब एक वेबसाइट खुलेगी । जिसके बाद मेरा यहाँ पर Earn Fm ऐप अकाउंट बन जाने के बाद वेरीफाई हो जाएगा । इसके बाद मुझे वापिस Earn Fm ऐप में आ जाना है ।
Earn Fm app se paise kaise kamaye
  • वापिस Earn Fm ऐप में आते ही इस तरह का पेज खुलते ही मैं इसी पेज में मेल id और पासवर्ड डालने के बाद लागू me in बटन पर क्लिक करूंगा । यहाँ पर मैं वही डिटेल्स भरूँगा जो मैंने पहले भरी थी इसी ऐप में ।
Earn Fm app se paise kaise kamaye
  • अब आप देखेंगे कि Earn Fm ऐप में अकाउंट बन जाने के बाद मुख्य डैशबोर्ड खुलकर आ चूका है । लेकिन इसमें सबसे ऊपर की तरफ राईट साइड connect नाम के बटन पर क्लिक करके अपना इन्टरनेट इस ऐप के साथ अलग से कनेक्ट करने का होता है ।
Earn Fm app se paise kaise kamaye
  • लेकिन सबसे पहले मुझे सबसे नीचे बने more नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद फोटो को देखते हुए सभी सेत्तिंस को on रखना है ताकि इन्टरनेट इस ऐप के साथ आसानी स शेयर हो सके । तभी तो इन्टरनेट आसानी से शेयर होने के बाद पैसा बनना शुरू होगा ।

Earn Fm app se paise kaise kamaye

Earn Fm ऐप में केवल इन्टरनेट ही शेयर करने का होता है जिससे पैसा बनना शुरू हो जाता है । हालाँकि इस बात का आपको ख़ास ध्यान देना चाहिए कि जब आप Earn Fm ऐप में । Earn Fm ऐप को खोल देने के बाद आप इस ऐप को बिना बन्दकिए बाहर हो जाएंगे और इन्टरनेट चलाना शुरू कर देंगे । बीच-बीच में Earn Fm ऐप यूज करती रहेगी जिससे पैसे बनते शुरू होंगे ।

Earn Fm app se paise kaise kamaye

मैंने कुछ ही मिनट के लिए यूटयूब चलाकर देखा था और अब आप देख सकते हैं कि 0.012 GB इन्टरनेट खपत किया इस Earn Fm ऐप ने । जिसके बदले 0.003 डॉलर बने जो वॉलेट में जुड़ चुके हैं । इसी तरह आप केवल Earn Fm ऐप को खोलकर छोड़ देंगे बिना बंद किये रो आप इन्टरनेट यूज करते रहेंगे जिससे पैसे इस ऐप में बनते रहेंगे क्योंकि ये ऐप बैकग्राउंड में ही इन्टरनेट थोड़ा-थोड़ा करके खपत करती रहती है ।

Earn Fm app se invite kaise kare

Earn Fm ऐप में किसी को अगर आप invite करते हैं तब सामने वाला जितनी बार पैसे कमाएगा उसका 10 प्रतिशत कमाई आपको होती रहेगी कंपनी की तरफ से । इसके लिए आप अपनी Earn Fm ऐप का रेफरल लिंक या रेफरल कोड किसी को भेज सकते हैं । सामने वाला बन्दा आपकी तरफ से भेजे गए लिंक पर क्लिक करके इस Earn Fm ऐप को डाउनलोड करेगा या फिर उसमें अकाउंट बनाने के दौरान आपका रेफरल कोड डालेगा । इन दोनों में से कोई भी एक काम करने के बड़ा सामने वाला बन्दा जब पैसा कमाना शुरू करे तब बदले में 10 प्रतिशत कमाई आपकी होती रहेगी ।

Earn Fm app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देख सकते हैं कि Earn Fm ऐप रेफरल लिंक शेयर करने का बटन दिखाई दे रहा है । उसी लिंक के आखिर में जो बड़े अक्षर में जो कोड दिखाई दे रहा है वह मेरी ऐप का रेफरल कोड है और वह है ये SACHW4DS ।

Earn Fm app se paise kaise nikale

Earn Fm ऐप से पैसे निकालने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Earn Fm app se paise kaise kamaye
  • Earn Fm ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने payout नाम के बटन पर क्लिक करने से इस तरह अक पेज खुलकर आता है ।
  • इसके बाद पेज को स्क्रॉल करते हुए नीचे जाने पर request payout नाम के बटन पर क्लिक कर देना होता है ।
Earn Fm app se paise kaise kamaye
  • Paypal के माध्यम से पैसे निकालने के लिए मैंने paypal को चुना है । इसके बाद दुसरे box में मुझे अपनी paypal मेल id डालने के बाद सबसे नीचे बने request payout बटन पर क्लिक कर देना है ।

Earn Fm app के फायदे

  1. Earn Fm ऐप खोलकर छोड़ देने के बाद इन्टरनेट यूज करो ओत पैसे बनने लगते हैं ।
  2. किसी को invite करने पर सामने वाले बंदे की कमाई का 10 प्रतिशत हिस्सा आपको कंपनी की तरफ से मिलता रहेगा वो भी उतनी बार जितनी बार सामने वाला बन्दा कमाई करता रहेगा ।

Earn Fm app की कमियाँ

  1. Earn Fm ऐप के बंद हो जाने के बाद इन्टरनेट जब इसके साथ शेयर नहीं होता तब पैसे नहीं बनते ।
  2. Earn Fm ऐप कई बार बैकग्राउंड एम् चलते-चलते बंद हो जाती है जिससे पैसे बनना उसी वक्त रुक जाते हैं ।
  3. Earn Fm ऐप में पैसे कमाना ना के बराबर होता है क्योंकि इन्टरनेट शेयर करके या बेचकर पैसे ज्यादा नहीं बनते और इसका कारण है भारत में इन्टरनेट रेट का काफी कम होना ।
  4. यूजर्स इस Earn Fm ऐप से थोड़ा पैसा नहीं निकाल सकता है क्योंकि यहां से पैसे निकालने की लिमिट 15 डॉलर तक की लगा रखी है कंपनी ने ।

Earn Fm app referral code

SACHW4DS

Earn Fm app referral bonus

जिसको invite किया है उसको 5 डॉलर्स तुरंत ही और आपको 10 प्रतिशत तबतक मिलते रहेंगे जबतक सामने वाला बन्दा इस ऐप से कमाई करता रहेगा

Earn Fm app withdrawal method

क्रिप्टो, Paypal और गिफ्ट कार्ड (starbucks और amazon)

Earn Fm app minimum withdrawal

15 डॉलर्स

Earn Fm app is real or fake

कुछ कह नहीं सकते ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *