mDhan app payment proof

mDhan एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ आसानी से हर जगह देखने को मिल जाने वाला है वो भी आराम से क्योंकि यहाँ से पैसा मिलता है । पैसा मिलने की वजह से ही अधिकतर यूजर्स इसे रियल ऐप बता रहे हैं । फिर भी कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो mDhan app payment proof देखे बिना विश्वास नहीं करते और उसका फोटो आप नीचे देख सकते हैं ।

mDhan app Payment Proof
mDhan app Payment Proof

इस फोटो में आप देखेंगे कि 5 रूपए paytm अकाउंट में ट्रान्सफर हुए थे । यह पैसे adzplug मीडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरफ से ही मिले थे । 5 रूपए उसी वक्त ही इस mDhan एप्लीकेशन से मिल गए थे । इसका मतलब पेमेंट करने का प्रोसेस आटोमेटिक है इस ऐप में कंपनी की तरफ से क्योंकि पैसा बटन दबाते ही निकल जाता है और जाकर जमा हो जाता है यूजर के बैंक अकाउंट या वॉलेट में ।

पेमेंट प्रूफ देखने के बाद अब आपको विश्वास हो गया होगा कि इस mDhan एप्लीकेशन से पैसे मिलते हैं और इसपर टास्क कम्पलीट कर सकते हैं पैसे कमाने के लिए । किन्तु अब mDhan एप्लीकेशन में जमा पैसा paytm में नहीं बल्कि केवल बैंक में हिन् ट्रान्सफर हो सकेगा क्योंकि paytm बैंक अकाउंट बंद होने के चलते paytm की सुविधा अब इस ऐप में नहीं है । इसी कारण से अधिकतर यूजर्स mDhan एप्लीकेशन में काम करना उतना पसंद नहीं करते हैं क्योंकि यहाँ से कम से कम पैसा निकालने की लिमिट 500 रूपए है । जबकि गूगल गिफ्ट कार्ड के मुताबिक 10 रूपए और इस गूगल गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल यूजर्स उतना ज्यादा नहीं करते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *