mDhan app Real or Fake

mDhan एप्लीकेशन में हमने काम किया है और बहुत से यूजर्स ने भी क्योंकि इसके डाउनलोड 1 लाख के पार चले जा चुके हैं । अच्छे रिव्यु के कारण अधिकतर यूजर्स आँख बंद करके इसपर भरोसा कर लेते हैं । लेकिन हमें और आपको इसकी सच्चाई का पता होना चाहिए जैसे कि क्या इस mDhan एप्लीकेशन से पैसा मिलता भी है या नहीं टास्क पूरा करने पर, चलिए जानते हैं ।

mDhan app Real or Fake
mDhan app Real or Fake

mDhan एप्लीकेशन है तो रियल और यहाँ से पैसा मिलता है, जिसका पेमेंट प्रूफ हमने दिखा रखा है नीचे की तरफ ही । mDhan एप्लीकेशन में कम से कम 5 रूपए निकालने की लिमिट लगा रखी थी paytm के माध्यम से । जब mDhan एप्लीकेशन में जमा 5 रूपए को paytm में ट्रान्सफर किया तब उसी वक्त ही पैसा ट्रान्सफर हो गया था यानी paytm में आ गया था । इसका मतलब mDhan एप्लीकेशन को लेकर ऑनलाइन किये जाने वाले पॉजिटिव रिव्यु सही हैं, उसपर भरोसा किया जा सकता है ।

mDhan app Payment Proof
mDhan app Payment Proof

इस बात का ध्यान आपको जरुर देना है कि अब mDhan एप्लीकेशन में जमा पैसों को paytm में ट्रान्सफर नहीं किया जा सकता है क्योंकि paytm बैंक अकाउंट बैन हुआ पड़ा है । इसी कारण से UPI withdrawal मेथड मिलता तो है लेकिन थोड़ा [ऐसा नहीं निकाल सकते क्योंकि लिमिट ही 500 रूपए तक की लगी हुई है । तो कुल मिलाकर mDhan एप्लीकेशन रियल है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *