mDhan app Referral Code – 8119562

mधन एप्लीकेशन में रेफरल कोड डालने से 499 coins फ्री में मिलते हैं । mधन एप्लीकेशन में तब आपसे रेफरल कोड डालने के लिए कहा जाएगा जब आप उसमें अकाउंट बनाने जाएँगे और वह अकाउंट ऐप के ओपन होने के बाद ही बन जाता है । यह 8119562 रेफरल कोड अगर आप डालते हैं तब आपको 499 coins तो मिलेंगे ही । अगर अपने उस्मेंब कुछ भी coins कमाए तो ऐसे में हमें 500 coins फ्री में मिलेंगे बोनस के तौर पर ।

mDhan app Referral Code = 8119562

mDhan app Referral Code
mDhan app Referral Code

इसी कारण से आपको कोशिश करनी चाहिए mधन एप्लीकेशन में रेफरल प्रोग्राम ज्वाइन करने को । क्योंकि इससे आपको 500 coins तो मिलेंगे ही साथ ही साथ सामने वाला बन्दा जितनी बार पैसा निकालता रहेगा उसके हिसाब से 15 प्रतिशत बोनस कंपनी की तरफ से आपको कई बार मिलेगा । यह बोनस लाइफटाइम मिलता रहता है जो काफी अच्छी बात है । जैसे कि अगर सामने वाले बंदे ने हर महीने 500 रूपए इस mधन एप्लीकेशन से निकाले तो ऐसे में आपको हर महीने 75 रूपए फ्री में मिलते रहेंगे ।

mधन एप्लीकेशन में रेफरल कोड डालने से अच्छा है आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करना, जिससे बिना रेफरल कोड डाले ही आपको 499 coins फ्री में मिल ही जाएँगे । इसी तरह किसी को invite करना हो तो ऐसे में अपना रेफरल कोड किसी को भेजने की बजाय रेफरल लिंक भेजो । जिससे सामने वाले बंदे को रेफरल कोड डालने की जरूरत ही नहीं और उससे आपको जो बोनस मिलने वाला होगा वह मिल ही जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *