OfferPay app Real or fake

OfferPay app Real or fake सबंधित जानकरी ही हम यहाँ पर आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं । क्योंकि हमने जानकारी अपनी तरफ से और कुछ यूजर्स से इक्कठी की है । इससे आपको इस ऑफरपे एप्लीकेशन की असल सच्चाई के बारे में पता चलने वाला है ।

OfferPay app Real or fake
OfferPay app Real or fake

ऑफरपे एप्लीकेशन रियल नहीं है क्योंकि इसमें जब यूजर पैसा निकालने जाता है तब यूजर को जबरदस्ती एक टास्क कम्पलीट करने को कहा जाता है और वह टास्क होता है offers नाम का टास्बाक, जिसमें बाहरी किसी ऐप को डाउनलोड करने का । उस टास्क को कम्पलीट करने काफी मुश्किल काम होता है जो आसानी से कम्पलीट नहीं होता और उसी से ही कंपनी को ज्यादा कमाई होती है । इसी कारण से कंपनी वाले यूजर्स को पैसा देने से पहले वही ऐप डाउनलोड वाले किसी भी एक टास्क कम्पलीट करने को कहती है ।

काफी सारे यूजर्स ने जब उन offers नाम के टास्क को यानी ऐप्स डाउनलोड करने वाले किसी एक टास्क को कम्पलीट किया था तब भी वह यहाँ से पैसा नहीं निकाल पाए । क्योंकि उन्होंने पैसा निकालने के लिए जब रेडीम बटन पर क्लिक किया तब फिर से टास्क कम्पलीट करने को कहा जा रहा था । यानी यूजर्स ऑफरपे एप्लीकेशन से पैसा ही नहीं निकाल सकता था और उसे बार-बार किसी ना किसी ऐप को ही डाउनलोड करने को कहा जा रहा था । इसका मतलब कंपनी किसी यूजर्स को पैसा नहीं देना चाहटी उनके टास्क कम्पलीट करने के बदले में और उस हिसाब से आपको इसे छोड़ कर mwin जैसी रियल ऐप की तरफ जाना चाहिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *