OfferPay app Review

इन्टरनेट पर OfferPay app Review मिले हुए हैं 5 में से एवरेज 4 स्टार्स जो कहीं ना कहीं मुझे फेक ही लग रहे हैं, जबकि हो सकता है उसमें से कुछ ही हों रियल जो यूजर्स की तरफ से सच में किए गए हों । इसके कारण एक ही है और वह है यहाँ से पैसा नहीं मिलना । हालाँकि इसी टॉपिक को लेकर और अन्य कई टॉपिक्स मैं नीचे कवर करने जा रहा हूँ । इससे आप यह जान सकेंगे कि ऑफरपे एप्लीकेशन के फायदे और नुक्सान क्या कुछ हैं जिसकी जानकारी हेठ दी अनुसार है :

OfferPay app Review
OfferPay app Review
  1. ऑफरपे एप्लीकेशन में गेम्स वाला टास्क तो अच्छा है क्योंकि उसमें गेम्स नाम एक बैनर पर क्लिक करने के बाद जो भी वेबसाइट खुलकर आती है । उसे बस केवल खोलकर ही छोड़ दे कुछ मिनट के लिए, coins तो अपने आप ही इक्कठे होते रहेंगे और ऐसा मैंने करके देख लिया था । इसमें गेम्स खेलने की जरूरत ही नहीं पड़ती है ।
  2. किसी को invite करना हो तो ऑफरपे एप्लीकेशन बिना किसी लिमिट के coins दे देती है दोनों यूजर्स को । लेकिन बदले में coins हद से ज्यादा ही कम मिलते हैं । 100 coins आपको और 100 coins सामने वाले बंदे को मिलेंगे जिसकी वैल्यू होती है तकरीबन 2 रूपए । इसका मतलब किसी को invite करके इस ऑफरपे एप्लीकेशन से पैसे कमाना आसान काम नहीं ।
  3. ऑफरपे एप्लीकेशन में टास्क तो छोटे-मोटे कई देखने को मिलते हैं । लेकिन उसमें से सर्वे नाम का टास्क घटिया है क्योंकि कॉइन हद से ज्यादा कम मिलते हैं अन्य टास्क की तुलना में । इसके अलावा दो बार टास्क पर क्लिक करने से एक विडियो ऐड चल जाती है, जिसे मजबूरन कम से कम 5 20 सेकंड तक के लिए देखना पड़ता है ।
  4. पैसे निकालने के लिए कई मेथड देखने मिलते हैं, लेकिन जब पैसे निकालने की बारी आती है तब यूजर्स को कह दिया जाता है किसी टास्क क कम्पलीट करने को और ऐसा मेरे साथ भी हुआ है । इसी कारण से मैं और अधिकतर यूजर्स ऑफरपे एप्लीकेशन में बना पैसा निकाल नहीं सके और अंत में इसे छोड़कर अन्य ऐप की तरफ जाने लगे ।

अगर OfferPay app Review अपनी तरफ से दूँ तो मुझे यह ऐप घटिया लगी । क्योंकि इसमें मैंने मुश्किल से 600 coins इक्कठे कर तो कर लिए थे । लेकिन जब उसे निकालने की बारी आई तब उन पॉइंट्स को रुपयों में बदलकर नहीं निकाल सका । हालाँकि coins अपने आप ही रुपयों में तब्दील हो जाते हैं, लेकिन पैसा नहीं निकल पाता ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *