Plyarn app Payment Proof

Plyarn app Payment Proof हर कोई देखना चाहता है । इसका पेमेंट प्रूफ देखने के बाद काफी सारे यूजर इसमें काम करना शुरू कर देते हैं, लेकिन कुछ ही दिन के बाद इसे छोड़ देते हैं । इसका कारण हमने ढूंढा है,जिसे हमें यहाँ पर आपके साथ शेयर करेंगे ।

Plyarn app Payment Proof पहले देखने को मिल जाता था लेकिन अब नहीं । क्योंकि यह ऐप पहले पैसा दे रही थी यूजर को, किन्तु अब नहीं । इसका मतलब यह निकलता है कि Plyarn एप्लीकेशन में काम करने के बदले में आपको पैसे मिलेंगे ही नहीं । जब मुझे यहाँ से पैसे ही नहीं मिले थे और वह पैसे पेंडिंग में ही पड़े रहे थे तो ऐसे में हम आपको इसका पेमेंट प्रूफ कैसे आपके साथ शेयर कर सकते हैं ।

अगर आपको सोशल मीडिया पर कहीं पर भी इस Plyarn एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ देखने को मिले तो वह रियल तो होगा, लेकिन वह पेमेंट प्रूफ काफी पुराना होगा । क्योंकि वह पेमेंट प्रूफ उस वक्त का होगा जब Plyarn एप्लीकेशन से पैसा कंपनी वाले यूजर को दे दिया करते थे । अभी के समय की बात करें तो अब यहाँ इस ऐप से ना तो कोई पैसा मिलता है और ना ही अब का लेटेस्ट पेमेंट प्रूफ आपको देखने मिलेगा । इसकी जगह पर mwin ऐप का पेमेंट प्रूफ देख सकते हैं और वहां से कम से कम 1 रुपया निकल जाता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *