Plyarn app Real or Fake

Plyarn एप्लीकेशन धीरे-धीरे पोपुलर हो रही है और इसमें शरूआत से कई यूजर टास्क कम्पलीट कर रहे थे पैसे कमाने के लिए । किन्तु अब धीरे-धीरे काफी सारे यूजर्स इसे चलाना छोड़ रहे हैं और इसकी कमियाँ काफी ज्यादा आपको देखने को मिल जाएंगी । जिसमें से सबसे मुख्य कारण है पैसे कम से कम निकल नहीं पाना । किन्तु सवाल मुख्य यही है कि क्या Plyarn एप्लीकेशन यूजर को पैसा देती है या नहीं, चलिए जानते हैं ।

Plyarn app Real or Fake
Plyarn app Real or Fake

Plyarn एप्लीकेशन रियल नहीं बल्कि फेक है पूरी तरह से । आपका is plyarn एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ देखने को मिल जाएगा सोशल मीडिया पर क्योंकि यह शुरुआत में पैसे दे रही थी । यानी जब यह ऐप शुरुआत में नई आई थी तब इसमें जोप भी यूजर टास्क कम्पलीट करने के बाद पैसे निकाल रहा था उसे पैसे ,मिल रहे थे । इससे यूजर का विशवास बना रहा था । लेकिन उसके बाद यहाँ से थोड़ा पैसा निकालने की लिमिट ही बंद कर दी कंपनी ने । फिर उसके बाद धीरे-धीरे करके यूजर को पैसा ही देना बंद कर दिया ।

यूजर्स ने बताया कि जब उन्होंने Plyarn एप्लीकेशन से पैसा निकालने के लिए रिक्वेस्ट सबमिट की थी तब वह हमेशा पेंडिंग में ही पड़ी रह रही थी । पेंडिंग में पड़े रहने का मतलब ये है कि कंपनी किसी भी यूजर को पैसा अब नहीं दे रही जो गलत बात है । सोशल मीडिया पर इस Plyarn एप्लीकेशन को जो बढ़िया रिव्यु मिले हुए हैं वह पुराने हैं । किन्तु अब आपको जो रिव्यु देखने को मिलेंगे वह नए हैं जिसमें यूजर्स ने इस ऐप को फेक ही बताया है । इसीलिए Plyarn एप्लीकेशन की बजाय mwin ऐप की तरफ जाना सही रहेगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *