Plyarn app Referral Code

Plyarn app Referral Code है 494822 । इस रेफरल कोड को डालने के बदले में आपको और हमें 1500 पॉइंट्स फ्री में मिलेंगे । इसका मतलब अगर आप भी अपनी Plyarn एप्लीकेशन का रेफरल कोड किसी को भेजते हैं तब सामने वाला बन्दा आपका रेफरल कोड Plyarn एप्लीकेशन के अंदर डालता है तब आपको 1500 पॉइंट्स मिलेंगे और सामने वाले बंदे को भी इतने ही पॉइंट्स मिलेंगे ।

Plyarn app Referral Code = 494822

जब मैंने इस Plyarn एप्लीकेशन को चलाया तब मुझे इसमें कोई भी रेफरल कोड डालने का ना तो कोई पेज मिला और ना ही कोई आप्शन । इसका मतलब कंपनी ने केवल रेफरल कोड शेयर करने का ही आप्शन दिया है ना कि उसे डालने के लिए । इससे यह जाहिर होता है कि कंपनी यूजर कको बेवकूफ बना रही है कि वह Plyarn एप्लीकेशन से किसी को invite करके पैसा कमाए, जबकि ऐसा बिल्कुल झूठ है ।

इसी तरह Plyarn एप्लीकेशन में रेफरल लिंक दिखाया तो गया है लेकिन वह कोई रेफरल लिंक नहीं है बल्कि डाउनलोड लिंक है सादा सा । इसे किसी को अगर आपने शेयर कर दिया और सामने वाले बंदे ने अगर आपकी तरफ से भेजे गए लिंक पर क्लिक करके जब इस Plyarn एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लिया, तब आपको कुछ भी बोनस नहीं मिलने वाला । क्योंकि कंपनी ने Plyarn एप्लीकेशन में रेफरल प्रोग्राम के माध्यम से पैसे कमाने का टास्क केवल दिखाने को ही लगाया है ना कि इसके माध्यम से यूजर के लिए पैसे कमाने को लेकर । Plyarn एप्लीकेशन की बजाय तो mwin का रेफरल प्रोग्राम ही अच्छा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *