Plyarn app Review

Plyarn app Review तो बढ़िया देखने को मिल रहे हिं गूगल प्लेस्टोर पर । किन्तु ऐसे ही भरोसा करना नहीं चाहिए क्योंकि अधिकतर रिव्यु ही फेक हैं । क्योंकि उन कमेंट्स में अधिकतर यूजर ने इस Plyarn एप्लीकेशन की कमियों के बारे में कोई बात ही नहीं की । वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर ने बताया कि यहाँ से पैसा जल्दी कमाया जा सकता है और यह रिव्यु भी फेक है और यह हो सकता है कंपनी ने करवाया हो गलत तरीके से ।

Plyarn app Review
Plyarn app Review

हमने Plyarn app Review अच्छे से किया है और उसी के हिसाब से आपको जानकारी दे रहा हूँ, जो हेठ दी अनुसार है :

  1. इस Plyarn एप्लीकेशन में मुझे ऐसा कोई टास्क देखने नहीं मिला जिसे कम्पलीट करने पर ज्यादा पैसे बनते हों । किन्तु ये बात तो ठीक है कि इसमें शामिल हर टास्क कम्पलीट होने में समय ज्यादा नहीं लगता है और इन टास्क को समझना और कम्पलीट करना भी आसान है ।
  2. कंपनी बना रही है यूजर को बेव्कुग क्योंकि इस Plyarn एप्लीकेशन में रेफरल प्रोग्राम तो डाला गया है लेकिन उसकी वजह से आप कोई भी कमाई नहीं कर पाएँगे और ऐसा मैं इसके टास्क को देखकर ही पहचान चूका हूँ । क्योंकि इसमें रेफरल लिंक दिखाया तो गया है जबकि वह सादा सा ही डाउनलोड लिंक है । इसके अलावा इसमें रेफरल कोड तो दिया गया है लेकिन सामने वाले बंदे को या फिर आपको कोई भी आप्शन नहीं मिलेगा रेफरल कॉड डालने का । इसका मतलब Plyarn एप्लीकेशन में रेफरल प्रोग्राम केवल दिखाने को है जबकि इसमें पैसा नहीं बनता है ।
  3. रेफरल प्रोग्राम के अलावा अगर किसी यूजर ने पैसा Plyarn एप्लीकेशन में बना भी लिया तो उसे कई दिक्कतों को सामना करना पड़ेगा । क्योंकि यहाँ से कम से कम यूजर 3.5 लाख पॉइंट्स ही निकाल पाएगा जिसकी वैल्यू होती है 350 रूपए के बराबर । टास्क कम्पलीट होने पर पॉइंट्स इतने ज्यादा कम मिलते हैं कि उसे इक्कठा करते-करते तकरीबन 1 साल लग जाएगा तब ही 350 रूपए बनेंगे । इसका मतलब यहाँ पर कम समय में पैसा तो बनेगा ही नहीं ।
  4. गूगल प्लेस्टोर पर जितने भी पॉजिटिव रिव्यु आपको देखने को मिल रहे हैं उसमें अधिकतर रिव्यु फेक ही हैं । क्योंकि उसमें जिन यूजर ने इस Plyarn एप्लीकेशन को अच्छा बताया है उसमें उन यूजर ने इसकी कमियों के बारे में कोई बात नहीं की । इसके अलावा मुझे ऐसे कमेंट्स देखने को मिले जिसमें यूजर ने बताया कि उनको यहाँ इस Plyarn एप्लीकेशन से कोई भी पैसा नहीं मिला है । जब उन्होंने से यहाँ से पैसा निकाला था तब वह पैसा पेंडिंग में ही पड़ा रहा था । क्योंकि उस वक्त थोड़ा पैसा निकालने की सुविधा मिलती थी, जो अब नहीं है ।

अगर मैं अपनी तरफ से Plyarn app Review करूं तो यह एप्लीकेशन एकदम फेक है और ऐसा मैंने कई सारे यूजर से जाना था । क्योंकि यहाँ पैसे थोड़ा तो निकलता नहीं और इससे अच्छा तो mwin ऐप ही है । जिन यूजर ने Plyarn एप्लीकेशन पैसा निकालने के लिए रिक्वेस्ट सबमिट की तब वह रिक्वेस्ट पेंडिंग में ही पड़ी रही । इसके बाद `ना तो वह रिक्वेस्ट पास हुई कंपनी की तरफ से और ना ही यहाँ से पैसा मिला ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *