Redeeme app Review

गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद Redeeme app Review तो 5 में से 4.2 तो अच्छे-अच्छे ही मिले हैं । इसका मतलब मात्र 0.8 प्रतिशत ही घटिया रिव्यु इस ऐप को मिले हैं । सवाल ये है कि क्या इतने अच्छे स्टार मिलना क्या इस redeeme एप्लीकेशन के रियल होने का है, तो आपको बता दें नहीं । भले ही 5 में से एवरेज 4.2 बढ़िया स्टार इसे मिले हैं किन्तु वह सही नहीं । क्योंकि जब आप अधिक्त यूजर के रिव्यु देखते हैं तब आप देखेंगे कि ज्यादातर यूजर ने इस ऐप को कोई बढ़िया रेटिंग्स दी ही नहीं है बल्कि घटिया रेटिंग्स ही दी हैं ।

Redeeme app Review
Redeeme app Review

इस ऐप का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स की तरफ से इस redeeme एप्लीकेशन का रिव्यु ही हम यहाँ पर आपके साथ शेयर करने वाले हैं, जिसकी जानकारी नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  1. इस redeeme एप्लीकेशन में ऐसा कोई टास्क नहीं जिसे कम्पलीट करने पर पैसे ज्यादा बनते हों सिवाय रेफरल प्रोग्राम को छोड़कर । रेफरल प्रोग्राम इस redeeme एप्लीकेशन का ऐसा है कि invite करने वाले को और invite जो कर रहा है, दोनों को ही 700-700 पॉइंट्स मिलेंगे वो भी बिना किसी लिमिट के ।
  2. मैंने देखा है कि कंपनी ने redeeme एप्लीकेशन में जो रेफरल लिंक दे रखा है वह रेफरल लिंक नहीं है बल्कि सादा सा डाउनलोड लिंक है । किन्तु रेफरल प्रोग्राम सही है जो काम कर सकता है अगर आप रेफरल कोड डालते हैं तो ।
  3. इस redeeme एप्लीकेशन में से पैसे निकालने के लिए कई तरह के मेथड तो देखने मिलते हैं लेकिन यहाँ पर कम से कम 6000 पॉइंट्स ही यूजर निकाल सकता है जिसकी वैल्यू कंपनी के हिसाब से रखी गई है 200 रूपए । किन्तु पैसा इस redeeme एप्लीकेशन से किसी भी यूजर को नहीं मिलता है और बात 100 प्रतिशत सही है ।
  4. गूगल प्लेस्टोर पर 5 में से 4.2 स्टार जो इसे मिले हैं इसपर भरोसा बिल्कुल भी ना करें । क्योंकि जब आप यूजर के रिव्यु देखेंगे जो उन्होंने कमेंट के जरिये दिए हुए हैं उसमें आपको केवल 1 स्टार देखने को मिलेंगे और उन यूजर्स के केवल यही बताया है कि यहाँ से पैसा मिलता ही नहीं । तकरीबन हर यूजर्स ने redeeme एप्लीकेशन में पैसा बनाया और यहाँ से जब पैसा निकाला तो पैसा पेंडिंग में ही दिखा रहा है लेकीन मिल नहीं रहा । इसका मतलब redeeme एप्लीकेशन फेक है और इसकी जगह पर यूज कीजिए mWin ऐप

Redeeme एप्लीकेशन अपनी तरफ से दूँ तो इसे डाउनलोड बिल्कुल भी मत करें । क्योंकि इस redeeme एप्लीकेशन में आपको पैसा तो बिल्कुल भी नहीं मिलने वाला है और यह बात 100 प्रतिशत सच है । एक नहीं बल्कि तकरीबन हर यूजर ने बताया है इस redeeme एप्लीकेशन को फेक और इसको मिलने वाले अच्छे रिव्यु जितने भी हैं वह फेक हैं और ऐसा हो सकता है कंपनी ने करवाया हो ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *