Big Winner app se paise kaise kamaye

बिग विनर एप्लीकेशन में स्पिन करके और रेफरल करके आप कमा सकते हैं । लेकिन इसमें तरीके समझना है जरूरी कि आखिर Big Winner app se paise kaise kamaye जाते हैं । क्योंकि इसमें काफी कुछ ध्यान देने वाली बातें होती हैं जैसे कि कंपनी के मुताबिक स्पिन करने पर और इसके रेफरल प्रोग्राम के माध्यम से पैसे बनते हैं ज्यादा ।

Big Winner app se paise kaise kamaye
Big Winner app se paise kaise kamaye

स्पिन

Big Winner app se paise kaise kamaye

बिग विनर एप्लीकेशन का होमपेज पर ही स्पिन करने का टास्क दिखाया गया होता है । शुरुआत में आपको 100 रूपए मिलेंगे स्पिन करने के लिए जो सबसे ऊपर की तरफ ही More spin नाम के छोटे से बैनर के ऊपर दिखाए गए होते हैं । मैं सभी स्पिन खत्म कर दिए इसी कारण से वह बैलेंस 0 दिखा रहा है । एक बार स्पिन करने पर 10 रूपए मिलते हैं और फ्री में 10 ही बार स्पिन करने कोई मिलता है । जितने भी यूजर्स ने इसमें स्पिन किया था फ्री में उनके पैसे इस ऐप में केवल 250 रूपए ही बने थे और ऐसा आपके साथ भी होगा ।

और भी स्पिन करने के लिए अपनी जेब से पैसे इस बिग विनर एप्लीकेशन में डालने पड़ते हैं, उसी के बाद ही स्पिन करने को मिलने वाला है । जैसे कि 100 रूपए इस ऐप में डालने पर आपको 10 बार स्पिन करने के लिए मिलेगा । लेकिन इसमें आपको पैसे डालने की जरूरत नहीं है बल्कि आप बिना पैसा डाले पैसे कमाने के लिए ही आए हैं ।

रेफरल प्रोग्राम

बिग विनर एप्लीकेशन में सबसे ऊपर की तरफ तीन लाइन वाले बटन पर क्लिच्क्द करने एक बाद रेफर नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद अपना रेफरल लिंक अपने दोस्तों को भेज सकते हैं । सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके जब इस ऐप को डाउनलोड कर लेगा तब आपको मिलेंगे 50 रूपए फ्री । इसका केवल रेफरल लिंक ही भेजने का आप्शन नहीं मिलता है ना कि रेफरल कोड भेजने का ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *