Cash Mafia app referral code

कैश माफिया ऐप का रेफरल कोड नहीं होता है बल्कि इसका होता है केवल रेफरल लिंक ही, जिसे हमने नीचे की तरफ दे रखा है । रेफरल लिंक के माध्यम से कैश माफिया ऐप डाउनलोड करने पर आपको कुछ coins मिलेंगे । इससे शुरुआत एम् ही कुछ coins नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से ही आपको मिलने वाले हैं फ्री में ।

Cash Mafia app referral code

अगर आपने किसी को invite करना है तब आप कैश माफिया ऐप में सबसे नीचे की तरफ दुसरे नंबर पर बने बटन पर क्लिक करना है । जिसके बाद रेफरल प्रोग्राम का पेज खुलकर आता है । उसमें आपने केवल invite now नाम के बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल लिंक किसी को भेजना है । सामने वाले बन्दा उसमें जो भी कमाई करेगा उसकी कमाई का 10 प्रतिशत हिस्सा आपको कंपनी की तरफ से फ्री में मिलेगा ।

Cash Mafia app referral code

अगर आप ज्यादा लोगों को invite करते हैं तब अलग-अलग तरीके से बोनस मिलता है जैसे कि अलग से coins मिलना, फ्री गिफ्ट मिलना आदि । ऊपर फोटो में आप देख सकते हैं कि 10 लोगों को invite करने पर 500 coins फ्री में मिलेंगे । जैसे-जैसे invite करने वाले लोगों की संख्या आपकी बढ़ती जाती है वैसे-वैसे आपको अलग से बोनस मिलता रहता है जैसे कि 1000 लोगों को invite करने पर अलग से फ्री में पॉवरबैंक मिलना और 500 लोगों को invite करने पर अलग से पेनड्राइव मिलना ।

इसी तरह ज्यादा लोगों को invite करने से कैश माफिया ऐप बनाने वाली कंपनी फ्री में यूजर्स को गिफ्ट देगी और ऐसा कंपनी का कहना है । लेकिन गिफ्ट मिलेगा भी या नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं क्योंकि अब यूजर्स को इस ऐप से पैसे नहीं मिल रहे हैं बल्कि उनका पैसा फंस रहा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *