Cash Mafia app se paise kaise kamaye

कैश माफिया ऐप में टास्क काफी सारे देखने को मिलते हैं जिसे अलग-अलग कंपनी की तरफ से ही शामिल किया गया है । इसमें मुख्य रूप से सर्वे, गेम्स, रेफरल प्रोग्राम, विडियो और ऐप्स डाउनलोड करने वाले ही टास्क देखने को मिलते हैं । इन सभी टास्क को कम्पलीट करके Cash Mafia app se paise kaise kamaye इसका प्रोसेस जानने की जरूरत होती है, जिसकी जानकारी हेठ दी अनुसार है :

Cash Mafia app se paise kaise kamaye
Cash Mafia app se paise kaise kamaye

सर्वे

Cash Mafia app se paise kaise kamaye

सबसे पहले सर्वे दिखाई देता है और इसके लिए हम फोटो में दिखाई दे रहे survey नाम के बैनर पर क्लिक करेंगे ।

Cash Mafia app se paise kaise kamaye

इसमें अलग-अलग कंपनी के सर्वे देखने को मिलते हैं, जिसे यूजर अपने हिसाब से कम्पलीट कर सकता है । उदारहरण के तौर पर हम bitlabs नाम के बैनर पर क्लिक करेंगे ।

Cash Mafia app se paise kaise kamaye

अब आप देखेंगे कि साइड से एक पेज खुलकर आया है जिसमें अलग-अलग सर्वे दिए गए हैं । इसमें पहले सर्वे को कम्पलीट करने में मुझे तकरीबन 16 मिनट तक का समय लग सकता है और इसके बदले में ज्यादा से ज्यादा मुझे 840 coins मिल सकते हैं । अलग-अलग सर्वे को कम्पलीट करने का प्रोसेस कम ज्यादा हो सकता है लेकिन उसमें मुख्य रूप से यूजर्स से सवालों के जवाब ही मांगे जाते हैं और इसके लिए आपने बस केवल सर्वे पर ही क्लिक करने के बाद आगे बढ़ना होता है ।

गेम्स

Cash Mafia app se paise kaise kamaye

कैश माफिया ऐप में गेम्स नाम के बैनर पर क्लिक करने से इस तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें अगर मैं play now नाम के बटन पर जब क्लिक करूंगा तब मुझे ऐप डाउनलोड करने को कहा जाएगा । उस ऐप को मुझे डाउनलोड करने के बाद केवल खोलकर ऐसे ही छोड़ देना है 1 मिनट के लिए । इसके बदले में 4 coins मुझे इस कैश माफिया ऐप में मिल जाएँगे । इसका मतलब जितना ज्यादा समय के लिए मैं अलग से डाउनलोड की हुई ऐप को खोलकर रखता हूँ उस हिसाब से मुझे coins मिलते जाएँगे इस ऐप में ।

Task

Cash Mafia app se paise kaise kamaye

इसके बाद task नाम के बैनर पर क्लिक करने से इस तरह अक पेज खुलकर आता है । इसमें मैं किसी भी एक बैनर पर जब क्लिक करूंगा तब मुझे किसी ना किसी ऐप को डाउनलोड करने को कहा जाएगा । उदाहरण के तौर पर मैं pubscale नाम के बैनर पर क्लिक कर रहा हूँ ।

Pubscale
Pubscale

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक से अधिक ऐप्स मुझे दिखाई दे रही हैं । इनमें से किसी एक बैनर पर जब मैं क्लिक करूंगा तब मुझे उसी ऐप को ही डाउनलोड करने को और उसमें अकाउंट बनाने को कहा जाएगा । यह काम करते ही बदले में मुझे जितने भी coins मिलने वाले होंगे वह मुझे इसी कैश माफिया ऐप में मिल जाएँगे ।

विडियो

इसके बाद कैश माफिया ऐप में मुझे watch video नाम का बैनर देखने को मिलने वाला है ।

Cash Mafia app se paise kaise kamaye

इसमें अगर मैं क्लिक करता हूँ तब फिर से मैं watch विडियो नाम के ही बटन पर क्लिक करूंगा । इसके बाद मुझे अलग से इसी कंपनी की एक विडियो एड्स देखने वाली ऐप डाउनलोड करने को कहा जाएगा । उस ऐप में अगर मैं कोई विडियो देखता हूँ तब coins इस कैश माफिया में जाकर जमा होते रहेंगा । कैश माफिया ऐप में विडियो देखने पर ज्यादा coins नहीं मिलते हैं ।

Rate

कैश माफिया ऐप स्क्रॉल करते हुए नीचे जाने पर आपको अच्छा सा रिव्यु देने को कहा जाएगा और उसी के आधार पर आपको अलग से बोनस दिया जाएगा । इसी टास्क में अधिकतर यूजर्स बिना सोचे समझे ऑनलाइन अच्छा सा रिव्यु इस कैश माफिया ऐप को दे डालते हैं जिससे अन्य यूजर्स ऐसे ही इस पर भरोसा कर लेते हैं । जबकि अच्छा सा रिव्यु देखकर कैश माफिया ऐप पर पूरा भरोसा नहीं करना चाहिए । जबतक आपको इस कैश माफिया ऐप से कुछ खास फायदा नहीं मिलता है तब तक आप इस ऐप 5 स्टार रेटिंग्स मत देना ।

रेफरल प्रोग्राम

Cash Mafia app se paise kaise kamaye

कैश माफिया ऐप में सबसे नीचे की तरफ दुसरे नंबर पर बने बटन पर क्लिक करने से आपके सामने इसका रेफरल प्रोग्राम का पेज खुलकर आ जाएगा । इसमें आपफोटो को देखते हुए invite now नाम के बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल लिंक अपने दोस्तों को भेजेंगे । सामने वाला बन्दा जब उसमें कमाई करेगा तब 10 प्रतिशत बोनस आपको मिलेगा कंपनी की तरफ से फ्री में ।

Cash Mafia app se paise kaise kamaye

इसके अलावा एक से अधिक लोगों को invite करने पर अलग-अलग बोनस मिलता रहता है जिसे हमने ऊपर के फोटो में दिखाया हुआ है जैसे कि 10 लोगों को invite करने पर 500 coins मिलना फ्री में । अगर 50 लोगों को invite करने का प्रोसेस कम्पलीट कर लिया तब अलग से 3000 coins मिलेंगे फ्री में । अगर आप 1000 लोगों को invite करते हैं तब पॉवरबैंक फ्री में आपको मिलने वाला है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *