Cashy app Review

5 में से 4 तो पॉजिटिव रिव्यु ही मिले हैं इस Cashy एप्लीकेशन को, जो अच्छा है । डाउनलोड इसके अभी 1 लाख के पार ही गए हैं लेकिन अक्सर यूजर्स इसमें टास्क पूरा करके पैसे कमा रहे हैं । पैसा वे यूजर्स भले ही बना रहे हों और कमा रहे हों, लेकिन हम यहाँ पर इसकी खूबियाँ और कमियां बताने वाले हैं । इससे आपको आसानी होगी इस ऐप बारे समझने में, जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Cashy app Review
Cashy app Review
  1. Cashy एप्लीकेशन का यूजर्स इंटरफ़ेस बहुत सी ऐप के साथ मिलता जुलता है । जिसकी वजह से अधिकतर यूजर्स को पहले से ही पता होगा कि Cashy एप्लीकेशन से पैसे कैसे कमाने हैं ।
  2. टास्क काफी ज्यादा तो हैं इस Cashy एप्लीकेशन में । लेकिन अधिकतर टास्क छोटे-मोटे हैं जिन्हें कम्पलीट करने का कोई भी फायदा नहीं क्योंकि पैसे ना के बराबर ही मिलते हैं ।
  3. रेफरल प्रोग्राम भी मुझे इसका अच्छा नहीं लगा क्योंकि एक बार बंदे को invite करने पर पैसे एक ही बार मिलते हैं और पैसे मिलते हैं तकरीबन 1 रुपया । बैठे-बैठाए कमाई करने का तरीका Cashy एप्लीकेशन नहीं बल्कि mdhan ऐप है क्योंकि mdhan ऐप में 15 प्रतिशत बोनस बार-बार मिलता रहता है ।
  4. Cashy एप्लीकेशन में से पैसे निकालने के कई मेथड मिलते हैं जैसे कि UPI, वॉलेट आदि । अच्छी बात इसमें ये है कि कम से कम 5 रूपए निकल जाते हैं वो भी तुरंत क्योंकि यहाँ से पैसा मिलने का प्रोसेस आटोमेटिक है ।

Cashy app Review अपनी तरफ से दूँ तो मुझे यह ऐप सही लगी है । अन्य ऐप की तुलना में मुझे इसमें कुछ खामियां नजर आने की वजह से मैं इसे ज्यादा पसंद नहीं करता । मुख्य खामियां है रेफरल प्रोग्राम का बोनस काफी कम मिलना और छोटे-मोटे टास्क हद से ज्यादा शामिल किए गए, जिसे कम्पलीट करने पर पैसे ज्यादा नहीं मिलते और ऐसा हर earning ऐप में होता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *