Catch Yoo app review in hindi

Catch यू एप्लीकेशन में खूबियाँ जितनी हैं उतनी ही कमियां हैं इसकी । यूजर्स इसमें काम करते हैं लेकिन अब धीरे-धीरे इसे छोड़ रहे हैं । हमने भी इस ऐप में काम किया था, लेकिन कोई बात नहीं बनी यानी कुछ भी कमाई नहीं हुई । हालाँकि पहले यूजर्स को इसमें फायदा हो रहा था काम करने पर । चलिए जानते हैं Catch Yoo app review हर एक टॉपिक्स कवर करते हुए ।

Catch Yoo app review in hindi
Catch Yoo app review in hindi
  1. पहले जो यूजर्स इसमें गेम्स खेलकर पैसे बना रहे थे तब बनते थे । लेकिन जब हमने इसे अब चलाकर देखा तब कुछ बोनस तो नहीं मिला मुझे । हमने 3 गेम्स खेलकर देखी थी, नहीं हुई थी कोई भी कमाई ।
  2. गेम्स के अलावा अब इस Catch यू एप्लीकेशन में कुछ भी अन्य टास्क नहीं है ।
  3. इसका नहीं है कोई भी रेफरल प्रोग्राम । यानी किसी को invite करके आप Catch यू एप्लीकेशन से पैसे नहीं कमा सकते हैं ।
  4. आने वाले समय में अगर इस Catch यू एप्लीकेशन में पैसे कमाने के अन्य टास्क शामिल हो जाते हैं तो उसके बाद उन पैसों को अप बैंक अकाउंट में नहीं ट्रान्सफर कर सकते । क्योंकि इसमें बैंक अकाउंट में नहीं बल्कि amazon वॉलेट आदि में ही पैसे ट्रान्सफर कर सकते हैं या फिर इसकी जगह पर कोई अन्य उत्पाद खरीद सकते हैं ।

अगर हम अपनी तरफ से Catch Yoo app review दें तो मुझे बिल्कुल भी सही नहीं लगी है ये ऐप । क्योंकि इसमें भले ही गेम्स शामिल की गई हों, लेकिन उसे खेलने पर coins नहीं मिलते हैं । यानी यह गेम्स केवल खेलने को ही है ना कि पैसे कमाने को और ऐसा हमारे साथ हुआ है । इसी कारण से हमने Catch यू एप्लीकेशन छोड़कर toy town ऐप को ही चुनना सही रहेगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *