Dark Parle G biscuit is real or fake

Dark Parle G biscuit is real or fake
Dark Parle G biscuit is real or fake

1-2 दिन से पार्ले जी कंपनी के इस डार्क रंग के बिस्कुट की फोटो इन्टरनेट पर वायरल हो रही है । इस बिस्कुट का नाम डार्क पार्ले जी के नाम से सुनने को मिल रहा है और इसका फोटो हमने नीचे आपके साथ साँझा किया हुआ है । लेकिन कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर इस नए नाम के बिस्कुट को लेकर कोई भी जानकारी साँझा नहीं की गई है । तो ऐसे में क्या समझा जाए, यह डार्क पार्ले जी नाम का बिस्कुट कंपनी की तरफ से ही बनाया गया है या फिर नहीं ।

Dark Parle G real or fake

भले ही इन्टरनेट पर parle g ब्रांड का डार्क रंग का बिस्कुट का फोटो वायरल हो रहा है, जो ट्वीटर पर देखने को मिल रहा है है । लेकिन इसपर अभी भरोसा नहीं करना चाहिए । क्योंकि यह फोटो ramen नाम के शख्स की तरफ से ही शेयर किया गया है । उनके मुताबिक उन्हें यह फोटो उनके उस दोस्त ने भेजा है जो पुणे में रहता है । इस बिस्कुट की फोटो तो कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंटम अपनी वेबसाइट या अन्य किसी सोशल प्लेटफार्म पर तो साँझा नहीं की । तो ऐसे में ऐसा कैसे हो सकता है कि कंपनी के अलावा कोई अन्य इन्सान इस बिस्कुट का फोटो अपने किसी सोशल प्लेटफार्म पर शेयर करे ।

अगर पार्ले जी कंपनी डार्क रंग के बिस्कुट का निर्माण करती है और उसकी जानकरी कंपनी की तरफ से ही सबसे पहले सुनने को मिलने वाली है ना कि किसी अन्य इन्सान की तरफ से । ऐसा हो सकता है कि parle g में काम कर रहे किसी शख्स ने चुपके से इसका फोटो इन्टरनेट पर वायरल कर दिया हो और इसका फोटो कंपनी अभी किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहती या फिर बाद में ही किसी को बताना चाहती हो ।

वहीं दूसरी तरफ हो सकता है इस बिस्कुट की पैकिंग और काले रंग का बिस्कुट नाम के साथ कहीं से बनवा लिया हो । क्योंकि ऐसा काम हर कोई कर सकता है, लेकिन ऐसा करना गैर-क़ानूनी होता । तो यह दो कारण हो सकते हैं अगर parle g कंपनी ने इस बिस्कुट का निर्माण किया है तो । यह बात इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि बस कुछ ही समय में कंपनी इस बात का भी खुलासा जल्द ही कर देगी कि क्या उनकी तरफ से सच में ही इस डार्क रंग के नए बिस्कुट का निर्माण किया जा रहा है या नहीं ।

जबतक कंपनी की तरफ से ऑफिसियल जानकारी सामने निकल कर नहीं आती है तब तक हम ऑनलाइन dark parle g बिस्कुट पर भरोसा बिल्कुल भी नहीं कर सकते हैं । क्योंकि हो सकता किसी इन्सान ने खुद फेमस होने के लिए इस नए तरीके का सहारा लिया हो और ऐसा आए दिन कोई न कोई इन्सान करता आ रहा है । Dark Parle G real or fake सबंधित जानकारी यहाँ पर आने वाले समय में अपडेट होती रहेगी अगर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने निकल कर आती है तो ।

Dark Parle G biscuit कहाँ मिलेगा

अभी तो कंपनी ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि उनकी तरफ से इस फ्लेवर वाला बिस्कुट बनाया भी जा रहा है या नहीं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *