Free dish par ipl kaise dekhe

हर साल यूजर इन्टरनेट पर सर्च करते हैं इस बारे में कि Free dish par ipl kaise dekhe । ताकि आईपीएल देखने के बदले में पैसा ना देना पड़े । इसका कारण ये है कि जिओ सिनेमा नाम की ऐप पर आईपीएल फ्री में देखने को मौका मिलता है । लेकिन ऐसी सुविधा डिश, टीवी में आराम से देखने को नहीं मिलती है ।

तो इसी समस्या का हल हम यहाँ पर करने वाले हैं । क्योंकि हमने रिसर्च की है कि आखिर लोग Free dish par ipl kaise dekhe या देख सकते हैं ताकि उन्हें अलग से कोई सब्सक्रिप्शन पैक खरीदने की जरूरत ना पड़े ।

Free dish par ipl kaise dekhe
Free dish par ipl kaise dekhe

Free dish par ipl kaise dekhe

फ्री डिश में आईपीएल दिखाया जा रहा है और यह बात 100 प्रतिशत सच है । फ्री डिश में तो काफी सारे चैनल होते हैं और उनमें से Star Movies (Star उत्सव Movies) नाम के चैनल पर ही मैच दिखाया जा रहा है । इसका मतलब अब आपने फ्री डिश में जाना है और वहां पर स्टार मूवीज नाम के चैनल को ढूंढकर आईपीएल देख लेना है । अगर आपको नहीं पता है कि फ्री में मिलने वाली डिश में स्टार मूवीज नाम के चैनल को कैसे सर्च करके मैच देखना है, जिसकी जानकारी हेठ दी अनुसार है :

चैनल का नामStar Utsav Movies
हर मैच देख सकते हैंकुछ ही
आईपीएल कब से शुरू हुआ था22 मार्च 2024 से
  1. टीवी चलाने के बाद आपने सबसे पहले star utsav movies नाम का चैनल सर्च करना होगा और यह चैनल 55 नंबर पर है ।
  2. चैनल नंबर 55 पर चले जाने के बाद टीवी पर स्टार उत्सव मूवीज नाम का चैनल खुलकर आ जाएगा ।
  3. इसके बाद सीधा ही आईपीएल दिखाई देना शुरू हो जाएगा, अगर उस उस वक्त लाइव चल रहा हो तब ।

इस बात का आपने ख़ास ध्यान देना है कि स्टार उत्सव मूवीज चैनल पर हर आईपीएल के मैच नहीं दिखाए जाएँगे बल्कि कुछ ही दिखाए जाएँगे । जितने भी फ्री में आईपीएल मैच फ्री डिश में स्टार उत्सव मूवीज नामक चैनल पर दिखाए जाते हैं उतने आप देख सकते हैं । जो आईपीएल मैच स्टार उत्सव मूवीज चैनल पर नहीं दिखाए जा रहे उसे तो आपको मजबूरन जिओ सिनेमा नाम की ऐप डाउनलोड करने के बाद ही स्मार्टफोन, टेबल आदि में देखना पड़ेगा ।

कंपनी ने फ्री में कुछ ही आईपीएल दिखाने का निर्णय लिया है स्टार उत्सव मूवीज चैनल पर दिखाने का । हर आईपीएल मैच देखने हों तो ऐसे में आपके लिए एकमात्र सहारा जिओ सिनेमा एप्लीकेशन ही रह जाती है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *