Instapop app real or fake

इन्स्टापॉप एप्लीकेशन के साथ 1 लाख से ज्यादा यूजर्स जुड़े हैं । इसका मतलब काफी सारे यूजर्स ने इसमें टास्क कम्पलीट किये होंगे पैसे कमाने के लिए । तो क्या उन यूजर्स को इसमें से पैसे मिले हैं या नहीं क्योंकि कुछ यूजर्स को इसमें से पैसे मिले हैं और कुछ को नहीं, चलिए जानते हैं ।

Instapop app real or fake

कुछ समय पहले जो भी यूजर्स इसमें से पैसे निकाल रहे थे paytm withdrawal का चयन करके, उन्हें पैसे मिल रहे थे । लेकिन इस ऐप के पोपुलर हो जाने के बाद यूजर्स का कहना है कि उन्होंने amazon वॉलेट का चुनाव किया था पैसे निकालने के लिए । लेकिन उनके पैसे amazon में पहुंचें नहीं क्योंकि पैसे पेंडिंग में ही पड़े रहे । हमने ऊपर फोटो दिखा रखा हैं, जिसमें यूजर्स ने बताया है कि payout पेंडिंग में ही पड़ा हुआ है और उन्हें कोई पैसा इस ऐप से नहीं मिला है ।

इसके अलावा अधिकतर यूजर्स इस ऐप में से पैसे निकालने के लिए कोशिश कर रहे थे लेकिन कोई ना कोई एरर आ रहा था । यानी पैसे वे इस ऐप से नहीं निकाल पा रहे थे । इसका मतलब ये निकलता है कि पहले इन्स्टापॉप एप्लीकेशन यूजर्स को पैसे देती थी टास्क कम्पलीट करने के बदले में , लेकिन अब नहीं दे रही है यानी यह अब फेक ऐप हो चुकी है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *