Instapop app se paise kaise kamaye

अगर आप भी कमाना चाहते हैं इस इन्स्टापॉप ऐप से पैसे कमाना तो यह लेख है आपके लिए । हम यहाँ पर कम्पलीट जानकारी देने वाले हैं कि कैसे आप इसमें अलग-अलग टास्क कम्पलीट करके पैसे कमा सकते हैं । इसमें ऐप्स डाउनलोड करना, सर्वे कम्पलीट करना, विडियो देखना, किसी को रेफर करना और गेम्स खेलना आदि ही टास्क शामिल किए गए हैं ।

Instapop app se paise kaise kamaye
Instapop app se paise kaise kamaye

Features Tasks

Instapop app se paise kaise kamaye

इन्स्टापॉप ऐप में फीचर टास्क में ayer स्टूडियोज और bitlabs नाम एक दो टास्क हमें दिखाई दे रहे हैं । ये दोनों अलग-अलग कंपनी की तरफ से उपलब्ध करवाए जाने वाले सर्वे टास्क हैं जिसमें आपसे सवालों के जवाब पूछे जाएंगे । उदाहरण के तौर पर हम bitlabs नाम के बैनर पर क्लिक कर रहे हैं ।

bitlabs
bitlabs

इसमें आप देखेंगे कि एक पेज खुलकर आया है जिसमें कई सर्वे देखने को मिल रहे हैं । जो भी सर्वे कम्पलीट करने को कहा जाता है उसके साथ डिटेल्स भी साथ में देखने को मिल रही है जैसे कि सर्वे कम्पलीट करने पर कितना समय लग सकता है और बदले में कितने coins मिलने वाले हैं ।

Offerwall Task

Timewall, Pubscale और Tapjoy नाम के टास्क पर क्लिक करने के बाद जो भी नया पेज खुलकर आता है उसमें आपसे कहा जाएगा ऐप्स डाउनलोड करने को । जैसे कि हम pubscale नाम के बैनर पर ही क्लिक कर रहे हैं ।

Pubscale
Pubscale

फोटो में दिखाए अनुसार किसी भी एक बैनर पर क्लिक करने पर मुझे वही ऐप डाउनलोड करने को कहा जाएगा जो बैनर में दिखाई दे रहा है । उस ऐप को डाउनलोड करने के बाद उसमें मुझे रजिस्टर होना पड़ेगा, जिसके बदले में मुझे coins मिल जाएंगे । ऐप्स डाउनलोड करके पैसे कमाने का प्रोसेस लम्बा चला जाता है ।

Survey Tasks

Instapop app se paise kaise kamaye

फोट में आप देख सकते हैं कि bitlabs, cpx research और pollfish नाम के जो बैनर दिखाई दे रहे हैं उसपर क्लिक करने से आपको सर्वे ही कम्पलीट करने को कहा जाएगा, जिसकी जानकारी हमने ऊपर ही बता दी थी । सर्वे में होता बस इतना ही है कि आपसे सवाल पूछे जाएंगे और उसके जवाब आपको देने होंगे सही, जिसके बदले coins आपको जो मिलने होंगे वह मिल जाएंगे इसी ऐप में ही ।

Rewarded Video

इन्स्टापॉप ऐप को नीचे की तरफ स्क्रॉल करते हुए जाने के बाद आपको मिलेगा rewarded video नाम का बैनर । उसपर क्लिक करने के तुरंत बाद ही 30 सेकंड तक की एक विडियो एड चलेगी, जिसे हमें देखना पड़ता है । इसके बाद बदले में हमें तो 5 coins मिले थे और इसी के आसपास ही मिलते हैं ।

Invite & Earn

Instapop app se paise kaise kamaye

इन्स्टापॉप ऐप में सबसे नीचे की तरफ invite & earn नाम के छोटे से बैनर पर क्लिक करने के बाद इस तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें आपने केवल share now नाम के बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल लिंक अपने दोस्तों को भेज देना है । आपका दोस्त जब उसी ऐप में 1000 coins कमा लेगा तब आपको 500 coins मिलेंगे फ्री । अगर आप नीचे की तरफ दिए गए लिंक के माध्यम से इस इन्स्टापॉप ऐप को करते हैं डाउनलोड तब आपको मिलेगा 200 coins अलग से फ्री में ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *