Jeton earning app review

जेतों नाम की earning एप्लीकेशन का रिव्यु ही हम यहाँ पर करने वाले हैं । इस ऐप में पैसे कमाने से पहले आपको इसकी खूबियाँ और कमियां जननी चाहिए । क्योंकि इसकी खूबियाँ का के बराबर हैं जबकि कमियाँ ढेर सारी । ज्यादा कमियां होने के चलते यूजर्स इसे चलाना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं, जिसमें मैं भी हूँ शामिल ।

Jeton earning app review
Jeton earning app review
  1. भले ही इसमें अकाउंट बनाने को ना कहा जाता हो । लेकिन इस ऐप के खुलते ही आपको मजबूर किया जाता है बार-बार किसी ना किसी गेम्स को खेलने के लिए । एक से अधिक बार गेम्स खेलने के लिए मजबूर किया जाता है, उसी के बाद ही इसका डैशबोर्ड खुलकर आता है । इसी कारण से इसका यूजर इंटरफ़ेस काफी बिगड़ चूका है ।
  2. मैंने देखा कि इस जेतों ऐप में जितने भी टास्क हैं उसमें से हर टास्क कम्पलीट करने अपर पैसे सही ढंग से नहीं मिलते । जैसे कि कुछ टास्क को कम्पलीट करने से पहले अपनी जेब से खर्चा करना पड़ता है, तभी बदले में बोनस मिलता है । वहीं दूसरी तरफ इसमें गेम्स खेलने पर पॉइंट्स तो मिलते हैं लेकिन उसे निकाला नहीं जा सकता है ।
  3. जेतों ऐप में कोई भी रेफरल प्रोग्राम नहीं होने की वजह से ना तो रेफरल कोड डालने पर बोनस मिलने वाला है ना ही किसी को invite करने पर ।
  4. जेतों ऐप में पैसे निकालने के लिए binance वॉलेट ही मिलता है । लेकिन बैंक अकाउंट और paypal जैसे मेथड की सुविधा इसमें नहीं है पैसे निकालने के लिए जो सही नहीं ।
  5. ऑनलाइन इस जेतों ऐप को अच्छे रिव्यु नहीं मिले और इसका कारण है कमाई बहुत ही कम होनी । जिसके चलते यूजर्स इस जेतों ऐप को डाउनलोड करने के बाद इसे यूज करना ही छोड़ दे रहे हैं ।

मुझे तो जेतों ऐप बिल्कुल भी सही नहीं लगी है । क्योंकि mdhan ऐप की तरह इस ऐप में पैसे कमाने के तरीके आसान नहीं समझना । इसके अलावा जेतों ऐप बार-बार मजबूर करती है गेम्स खेलने के लिए या अन्य टास्क कम्पलीट करने को । अगर मैं इन टास्क को कम्पलीट नहीं करना चाहता तो यह ऐप आगे ही नहीं खुलती यानी काम नहीं करती ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *