Taskpay app kya hai

टास्कपे एप्लीकेशन काफी पोपुलर हो चुकी है क्योंकि इसके डाउनलोड की संख्या 1 मिलियन के पार हो चुकी है । इसका मतलब काफी सारे यूजर्स हैं इस ऐप को चलाने वाले । तो इसमें यूजर्स करते क्या हैं, इसमें क्या किया जाता है और आपको इसमें फायदा क्या होने वाला है इसी के जानकारी हम यहाँ पर शेयर करने वाले हैं ।

Taskpay app kya hai
Taskpay app kya hai

Taskpay app kya hai

यह earning ऐप है यानी इसमें यूजर्स अगर टास्क कम्पलीट करता है तो उसे बदले में पैसे दिए जाते हैं । इसमें पैसे ज्यादा नहीं बल्कि काफी कम मिलते हैं जैसे कि 2 रूपए, तीन रूपए आदि । कुछ टास्क में कमाई बेहद कम और कुछ टास्क में कमाई ज्यादा होती है । गेम्स खेलना, ऐप्स डाउनलोड करना ही इसके मुख्य टास्क हैं । लेकिन क्विज, फॉलो करना, पजल, डेली बोनस जैसे छोटे-मोटे टास्क तो काफी देखने को मिलते हैं जिसे कम्पलीट करने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि पैसे ना के बराबर ही बनते हैं ।

अक्सर लोग इनके रेफरल प्रोग्राम के साथ ही जुड़ते हैं क्योंकि इसमें किसी को invite करने पर पैसे बार-बार मिलते रहते हैं लाइफटाइम । क्योंकि सामने वाले बन्दा जितनी बार इस टास्कपे एप्लीकेशन से पैसे निकालता रहता है उतनी ही बार इस ऐप से पैसा मिला रहता है । इसी कारण से इस टास्कपे एप्लीकेशन का सबसे बेस्ट टास्क रेफरल प्रोग्राम ही है । पैसे निकालने के लिए कई मेथड देखने को मिल जाते हैं और कम से कम 10 रूपए यहाँ से मिल जाते हैं ।

Taskpay app के फायदे

  1. टस्क की संख्या काफी ज्यादा है ।
  2. इसमें कम से कम 10 रूपए निकालने की सुविधा मिलती है ।
  3. रेफरल प्रोग्राम की वजह से पैसे अपने आप ही बनते रहते हैं वो भी लाइफटाइम तक ।

Taskpay app की कमियां

  1. यूजर इंटरफ़ेस इसका सही नहीं है क्योंकि इसमें टास्क को बार-बार इधर-उधर दिखाया जाता है यानी रिपीट किया गया है ।
  2. इसमें अधिकतर टास्इक ऐसे हैं जिसे कम्सपलीट करने पर पैसे नहीं करे बराबर बनते हैं और समय की बर्बादी ज्यादा होती है ।
  3. अब यूजर्स को इस टास्कपे एप्लीकेशन से पैसे नहीं मिल रहे हैं । एक यूजर्स को पैसे निकाले हुए 12 दिन बीत चुके थे लेकिन पैसे उनके खाते में पहुंचे नहीं ।
  4. पहले भले ही यह टास्कपे एप्लीकेशन रियल हो लेकिन अब शायद ये फेक है क्योंकि यूजर्स ने बताया है कि उन्हें पैस यहाँ से नहीं मिल रहे हैं ।
  5. इस ऐप को बनाने वाली कंपनी की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आता है जब यूजर पैसे नहीं मिलने की बात करता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *