Toy Town app review in hindi

टॉय टाउन एप्लीकेशन में यूजर्स गेम्स खेलकर पैसा बना सकता है और हमने भी ऐसा ही करके देखा था । इसमें गेम्स खेलने के बदले में पॉइंट्स मिलते हैं । लेकिन पॉइंट्स, मिलने बाद उसे निकालने का प्रोसेस लम्बा चला जाता है, जो इसकी कमी बन जाती है । इसकी खूबियाँ कम जबकि कमियां ज्यादा देखने मिलती है । खूबियाँ और कमियां होने के चलते ही हम Toy Town app review करने जा रहे हैं जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Toy Town app review in hindi
Toy Town app review in hindi
  1. इसके रिव्यु ऑनलाइन 3.9 स्टार्स हैं, जो सही हैं । अच्छे रिव्यु मिलने का कारण है इसमें से पैसे बनना और निकल जाना । इसके अलावा नेगेटिव रिव्यु मिलने का कारण है गेम्स खेलने के बदले में पैसे काफी कम मिलना और गेम्स धीरे-धीरे मुश्किल होती जानी ।
  2. इसमें प्रोसेस लम्बा होता रहता है जैसे कि गेम्स खेलने पर मिलने वाले पॉइंट्स को पहले डॉलर्स में बदलना पड़ता है । उसी के बाद ही उसे निकालना होता है । लेकिन पैसे मिलने में तकरीबन 10 दिन तक का समय लग जाता है । क्योंकि इसमें पैसे मिलने का प्रोसेस ऑटोमटिक नहीं है क्विकपे ऐप की तरह ।
  3. इस टॉय टाउन एप्लीकेशन का रेफरल प्रोग्राम तो है लेकिन इसका केवल रेफरल कोड ही होता है ना कि रेफरल लिंक । किसी को invite करने पर और खुद रेफरल कोड डालने पर बोनस मिलता है अलग-अलग जो सही है ।
  4. हमने देखा है कि इस ऐप में गेम्स और रेफरल प्रोग्राम के अलावा आपको अन्य कोई टास्क देखने को नहीं मिलने वाला है, जिसे कम्पलीट करके पैसा बनता हो ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *