Win Free app real or fake

विन फ्री एप्लीकेशन में पैस कमाने से पहले जानना चाहिए आपको पता होना चाहिए कि क्या यहाँ से पैसे मिलते हैं या नहीं । इसका कारण ये है की विन फ्री एप्लीकेशन है, जिसे आए हुए ज्यादा समय नहीं हुए हैं । लेकिन इसके डाउनलोड की संख्या 50 हजार के पार हो चुकी हैं ।

Win Free app real or fake
Win Free app real or fake

विन फ्री एप्लीकेशन है तो 100 प्रतिशत फेक और इसका कारण है पैसे निकालने के लिए कोई भी मेथड नहीं मिलना । भले ही इस विन फ्री एप्लीकेशन में गेम्स खेलकर, विडियो देखकर और स्पिन करके पॉइंट्स इक्कठे कर सकते हों । लेकिन उन पॉइंट्स को इक्कठे करने का फायदा ही क्या है, जब आप उन्हें निकाल ही नहीं सकते हैं ।

इसके फेक होने की आशंका मुझे तभी हो गई थी जब अकाउंट बनाने को नहीं कहा जा रहा था इस विन फ्री एप्लीकेशन में । क्योंकि earning एप्लीकेशन में से अगर पैसे कमाने हैं तो उसमें अकाउंट बनाने को कहा ही जाता है । जिसमें पैसे नहीं मिलने होते वहां पर कोई अकाउंट बनाने को नहीं कहा जाता जो इस विन फ्री एप्लीकेशन में हैं । इसका मतलब विन फ्री एप्लीकेशन में से पैसे निकालने का कोई भी आप्शन नहीं होने के कारण यह एकदम फेक ऐप है और इसकी जगह पर mdhan ऐप की तरफ जा सकते हैं । हालाँकि ऑनलाइन भी इस विन फ्री एप्लीकेशन को फेक पॉजिटिव रिव्यु मिले हुए हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *