Win Free app review

Win Free app review जितने भी यूजर्स ने दिए हैं उसमें से कुछ रियल हैं और कुछ फेक । इसका मतलब हो सकता है पॉजिटिव रिव्यु कंपनी ने डलवाए हैं किसी ना किसी तरीके से क्योंकि यहाँ से पैसे मिलने को लेकर समस्या देखने को मिलती है, जिसके बारे हम आगे विस्तार से जानने वाले हैं ।

Win Free app review
Win Free app review

ऑनलाइन कुछ यूजर्स ने बताया कि विन फ्री एप्लीकेशन ने उन्हें पैसे दिए हैं यानी यह रियल ऐप है । लेकिन वह रिव्यु फेक हैं क्योंकि इस ऐप में पैसे निकालने का कोई भी आप्शन है ही नहीं । अगर पैसे निकालने के लिए कोई आप्शन नहीं है तो ऐसे में पैसे यूजर्स निकाल कैसे पाएँगे । इसी कारण ऑनलाइन इस विन फ्री एप्लीकेशन को किए जाने वाले पॉजिटिव रिव्यु फेक हैं । इसका मतलब विन फ्री एप्लीकेशन रियल नहीं है बल्कि फेक है ।

  1. विन फ्री एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने को कहा नहीं जाता है । जबकि पैसे निकालने की सुविधा जिस earning एप्लीकेशन में होती है उस ऐप में अकाउंट बनाना ही पड़ता है ।
  2. विन फ्री एप्लीकेशन में गेम्स, स्पिन और विडियो देखकर पॉइंट्स इक्कठे किए जाते हैं । लेकिन बार-बार यूजर्स को जबरदस्ती विडियो एड्स दिखाई जाती है ।
  3. इस विन फ्री एप्लीकेशन का नहीं है कोई भी रेफरल प्रोग्राम ।
  4. इस विन फ्री एप्लीकेशन में यूजर्स भले ही पॉइंट्स इक्कठे कर ले लेकिन वह उन पॉइंट्स को नहीं निकाल सकता है । क्योंकि पैसे निकालने का आप्शन है नहीं है इस विन फ्री एप्लीकेशन में और इसकी जगह पर आप जा सकते हैं mdhan ऐप की तरफ ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *