Win Free app se paise kaise kamaye

विन फ्री ऐप में से पैसे कमाने से पहले आपको पता होना चाहिए कि आखिर इसमें पैसे बनते कैसे हैं । क्योंकि बिना जानकारी के यहाँ पर पैसे बनाना आसान काम नहीं क्योंकि इससे आपका समय बेकार जा सकता है । भले ही विन फ्री ऐप का यूजर इंटरफ़ेस अन्य ऐप की तरह थोड़ा सा मिलता जुलता हो, लेकिन काम करने से पहले बेसिक जानकारी का होना बहुत ही जरूरी है ।

यहाँ पर जानने वाले हैं Win Free app se paise kaise kamaye हर तरीके से । इसी के साथ अन्य टॉपिक भी कवर किए जाएँगे जैसे कि इसमें अकाउंट कैसे बनाना है, पैसे कैसे निकालने है, इसका रेफरल प्रोग्राम, इसके फायदे और इसकी कमियां ।

Win Free app se paise kaise kamaye
Win Free app se paise kaise kamaye

Win Free app kya hai

विन फ्री ऐप जानी जाती है earning ऐप के रूप में । जिसमें मुख्य रूप से केवल गेम्स ही हैं, जिन्हें खेलकर सही पैसे बनाए जा सकते हैं । इसमें आप जो भी गेम्स खेलते हैं उसके बदले में बनने वाले पॉइंट्स इसी ऐप में जमा होते रहते हैं । इसके आलावा विडियो देखने के बदले में पॉइंट्स मिलते हैं । लेकिन हर बार और बार-बार विडियो एड्स दिखाई जाती है, जिससे यूजर परेशान हो जाता है ।

Win Free app me account kaise banaye

विन फ्री में अकाउंट बनाने को कहा ही नहीं जाता है यानी इसमें अकाउंट बनाने की जरूरत ही नहीं पड़ती । विन फ्री डाउनलोड करने के बाद जब इसे खोला जाता है तब सीधा इसका डैशबोर्ड ही खुलकर हमारे सामने आ जाता है ।

Win Free app se paise kaise kamaye

विन फ्री में से पैसे कमाने के मुख्य तरीके हैं गेम्स, स्पिन एंड विन और विडियो । इन तरीकों से Win Free app se paise kaise kamaye इसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

गेम्स

Win Free app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक से अधिक गेम्स हमारे सामने दिखाई दे रही हैं । आपने केवल play बटन पर क्लिक करना है और जितना है, बदले में आपको पॉइंट्स मिल जाएँगे । अभी इस विन फ्री में केवल 4 ही अलग-अलग तरह की गेम्स हैं । हो सकता है आने वाले समय में इसमें और भी गेम्स देखने को मिले ।

Rewards

विन फ्री में सबसे नीचे बने Rewards नाम के बटन पर क्लिक करने से आपको 30 सेकंड तक की विडियो दिखाई जाएगी, जिसे आपने देखना है । विडियो खत्म होते ही उसे आप बंद जब करेंगे तब बदले में आपको पॉइंट्स दे दिए जाएँगे ।

Lucky Spin

विन फ्री में सबसे नीचे बने lucky spin नाम के बटन पर क्लिक करने से स्पिन नाम का पेज खुलकर आता है । उसमें आपने केवल स्पिन ही करते रहना है और बदले में आपको तकरीबन 5 के आसपास पॉइंट्स मिल जाएँगे ।

Referral Program

विन फ्री ऐप का कोई भी रेफरल प्रोग्राम नहीं होता है ।

Win Free app se paise kaise nikale

विन फ्री ऐप में से पैसे निकालने का कोई भी आप्शन कंपनी ने दिया ही नहीं है । इसी कारण से आप यहाँ पर पैसे नहीं निकाल सकते हैं यानी यह फेक ऐप है ।

Win Free app के फायदे

  1. विन फ्री ऐप में अकाउंट बनाने की जरूरत नहीं पड़ती है ।

Win Free app की कमियां

  1. विन फ्री ऐप में बार-बार यूजर्स को विडियो एड्स दिखाई जाती है, जिससे यूजर परेशान हो जाता है ।
  2. इसका यूजर इंटरफ़ेस काफी घटिया है क्योंकि बटन के साथ गलत टास्क लिंक किए गए हैं । जैसे कि spin नाम के बटन पर क्लिक करने से स्पिन वाला नहीं बल्कि विडियो देखने वाला पेज खुलकर आता है ।
  3. विन फ्री ऐप का कोई भी रेफरल प्रोग्राम नहीं है ।
  4. विन फ्री ऐप में पैसे निकालने का कोई आप्शन नहीं यानी यह फेक ऐप है और इसकी जगह पर अओप mdhan ऐप की तरफ जा सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *