Ysense app Real or Fake

Ysense इतनी पोपुलर ऐप हो चुकी है कि लाखों यूजर्स ने इन्हें डाउनलोड किया है और उसे यूज किया है । इसका मतलब लाखों यूजर्स ने इसमें से पैसे कमाने के लिए कोशिश तो की ही होगी । तो क्या उन्हें इस ऐप से पैसा मिला है या नहीं, चलिए जानते हैं इसके बारे में ।

Ysense app Real or Fake

यूजर्स को इस Ysense ऐप से पैसे मिलते हैं यानि यह रियल ऐप है, जिसका पेमेंट प्रूफ देख सकते हैं आप ऊपर । अगर आप भी इसमें काम करना चाहते हैं तो कर सकते हैं क्योंकि यहाँ से पैसे मिलते हैं । इस बात का ध्यान जरुर देना चाहिए कि इस ऐप में मुख्य रूप से सर्वे कम्पलीट करके ही पैसे कमाते हैं यूजर्स । लेकिन कुछ यूजर्स के मुतबिक उन्हें इसमें कुछ बार सर्वे कम्पलीट करने पर पैसे जुड़े नहीं थे । इसका कारण ये भी हो सकता है सवाल का सही जवाब देने पर उन्हें पैसे नहीं बने हों ।

पैसे मिलते जरुर हैं, लेकिन पैसे बनेंगे ही यह निर्भर करता है कि आप सवाल के सही जवाब दे रहे हैं या नहीं । यह बात आपको ध्यान रखनी है कि Ysense ऐप पर्सनल सवालों के ही जवाब मांगता है और ऐसा हर ऐप करती है, जो सही नहीं है । किसी ऐप को अपनी पर्सनल डिटेल्स देनी सही नहीं होती है क्योंकि वही ऐप उसका इस्तेमाल आपको एड्स दिखाने के लिए करती है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *