Ysense app referral code

Ysense एप्लीकेशन का रेफरल कोड होता नहीं है बल्कि इसका रेफरल लिंक ही होता है । इसी कारण से अकाउंट बनाने के दौरान रेफरल कोड डालने के लिए कोई आप्शन नहीं मिलता है । हालाँकि रेफरल लिंक के माध्यम से आपको कुछ ना कुछ बोनस मिल सकता है और वह रेफरल लिंक हमने नीचे दे रखा है ।

अगर आप किसी को invite करते हैं तो बोनस अच्छा खासा मिलता रहता है । किसी को invite करने के लिए Ysense एप्लीकेशन में सबसे ऊपर की तरफ तीन लाइन वाले बटन करने के बाद रेफरल नाम के फीचर पर क्लिक करना होता, जिसके बाद रेफरल पेज खुलकर आता है ।

Ysense app referral code

फोटो में आप देख सकते हैं यही रेफरल पेज है । फोटो को देखते हुए copy नाम के बटन पर क्लिक करने से रेफरल लिंक कॉपी होता है । इसे आपने अपने दोस्तों को भेजना है । आपका दोस्त उसी लिंक पर क्लिक करने के बाद जब Ysense एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनेगा अब आपको 0.10 डॉलर या फिर -0.30 डॉलर मिलेंगे ।

अगर सामने वाला बन्दा उसी ऐप में 5 डॉलर की कमाई कर लेता है तब आपकी ऐप में 2 डॉलर्स अलग से जुड़ जाएँगे । इसके अलावा अगर सामने वाला बन्दा कोई भी सर्वे कम्पलीट कर लेता है तब 20 प्रतिशत अलग से कमीशन आपको मिलेगा जो ऐप में ही जमा हो जाएगा । इसके अलावा अगर आप एक्टिव रहते हैं किसी को invite करने के लिए तब 30 प्रतिशत आपकी रेफरल से होने वाली कमाई बूस्ट हो जाएगी ।

तो कुल मिलाकर Ysense एप्लीकेशन का रेफरल प्रोग्राम बहुत ही अच्छा है क्योंकि इसमें कुछ ही लोगों को invite कर देने के बाद अगर सामने वाला बन्दा काम करता रहे तब बदले में आपको थोड़े समय के लिए बार-बार पैसे बनते रहेंगे । इसी कारण से मुझे Ysense एप्लीकेशन अच्छी लगी और अधिकतर यूजर्स इसे यूज कर रहे हैं पैसे कमाने के लिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *