Ysense app review in hindi

Ysense एप्लीकेशन की खूबियाँ ज्यादा जबकि कमियाँ थोड़ी सी कम ही देखने मिलती है । क्योंकि इसमें पैसे ज्यादा मिलते हैं टास्क कम्पलीट करने पर । लेकिन उन्हें कम्पलीट करने के दौरान कुछ यूजर्स को परेशानी आती है । इसके अलावा अधिकतर यूजर्स इस ऐप से पैसे कमा रहे हैं, इसका मतलब यह रियल ऐप है ।

Ysense app review in hindi
Ysense app review in hindi
  1. Ysense एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस तो मुझे पसंद आया । लेकिन इसमें अकाउंट बनाने का प्रोसेस लम्बा चला जाता है । क्योंकि अकाउंट बनाने एक दौरान हमारी मेल id पर अकाउंट वेरीफाई करने का एक लिंक आता है । उस लिंक पर क्लिक करने पर अकाउंट वेरीफाई करना होता है, उसी के बाद हम Ysense एप्लीकेशन में दाखिल हो सकते हैं । इसी कारण से प्रोसेस लम्बा चला जाता है इसमें अकाउंट बनाने को लेकर ।
  2. सर्वे कम्पलीट करने वाले टास्क कम्पलीट करने से पैसे तो सही ढंग से मिल जाते हैं । लेकिन कुछ बार पैसे नहीं मिलते, अगर सवालों के गलत जवाब दे दिए तो ऐसे में सर्वे कैंसिल भी हो सकता है । इसी कारण से ऑनलाइन इस ऐप को उतने अच्छे रिव्यु नहीं मिले हैं और ऐसा अधिकतर ऐप में होता है । इसमें भी सर्वे कम्पलीट में समय 10 से 20 मिनट तक का लग जाता है ।
  3. इस Ysense एप्लीकेशन में ऑफर्स और प्लेटाइम नाम एक टास्क कम्पलीट करने का उतना फायदा नहीं है । क्योंकि ऑफर नाम का टास्क कम्पलीट का प्रोसेस काफी ज्यादा लम्बा है, मुश्किल है और कई बार अपनी जेब से पैसे भी लगवाने को कहा जाता है । जब बारी आती है गेम्स खेलने की तो उसे खेलने पर पॉइंट्स बेहद ही कम मिलते हैं यानी उससे उतनी कमाई नहीं हो सकती है ।
  4. Ysense एप्लीकेशन का रेफरल प्रोग्राम तो आपको पसंद आएगा ही क्योंकि इसमें पैसे मिलते हैं बार-बार । जैसे कि अकाउंट बनाने पर, सामने वाले बंदे ने 5 डॉलर की कमाई की तब, सामने वाले बंदे ने सर्वे कम्पलीट किया तब और अगर आप एक्टिव रहते हैं तब अलग से कमीशन का बूस्ट होना आदि ।
  5. इसके आलावा पैसे कमाने के मेथड कई होने की वजह से यूजर्स इसमें से अपने मन मुताबिक पैसा अन्य अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकता है जैसे कि paypal, amazon, फ्लिप्कार्ट आदि ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *