Zoopark app se paise kaise kamaye

जूपार्क ऐप में पैसे बनाना काफी मुश्किल काम है क्योंकि इसमें यूजर्स को आसानी से समझ में नहीं आता है कि Zoopark app se paise kaise kamaye जाते हैं । भले ही कंपनी ने इसमें अलग-अलग तरह के टास्क डाले हों लेकिन उसे कम्पलीट करने बारे ही नहीं पता होता है । हमने इसमें टास्क कम्पलीट करके देखे हैं, उसी के हिसाब से हम आपको विस्तार से बता सकेंगे कि इसमें टास्क कैसे कम्पलीट करने होते हैं ।

Zoopark app se paise kaise kamaye
Zoopark app se paise kaise kamaye

विडियो

जूपार्क ऐप में आप कुछ करो या ना करो, तकरीबन हर 2 मिनट के बाद आपको 30 सेकंड से लेकर 1 मिनट तक की विडियो एड्स दिखाई जाएगी और उसी के बदले में आपको 1000 से लेकर 2000 तक coins मिलने वाले हैं । जितने coins विडियो देखने पर मिलते हैं उतने ही टास्क कम्पलीट करने पर ही । इसी वजह से जूपार्क ऐप में टास्क कम्पलीट करने से अच्छा ही विडियो ही देख लेना क्योंकि इससे समय की बचत होती है ।

गेम

Zoopark app se paise kaise kamaye

जूपार्क ऐप के होमपेज पर ही हरे रंग के काफी सारे बैनर देखने को मिलते हैं । उसपर क्लिक करने के आबाद coin लगाने होते हैं और उसके लिए बटन पर ही क्लिक करना होता है । ऐसा दो-तीन बार करने से बदले में तकरीबन कुछ coins मिलते हैं वो भी अलग-अलग रूप में । क्योंकि इस जूपार्क ऐप में पैसे निकालने के लिए अलग coins और टास्क कम्पलीट करने के लिए अलग पॉइंट्स दिए जाते हैं । आपको इस टास्क को कम्पलीट करने की कोई जरूरत नहीं क्योंकि यह बेकार टास्क है, जो केवल दिखाने के लिए ही इसमें डाला गया है ।

गिफ्ट

जूपार्क ऐप के सबसे ऊपर की तरफ गिफ्ट नाम का छोटा सा आइकॉन देखने को मिलता है । उसपर क्लिक करने के बाद आपको विडियो देखने के लिए बटन मिलेगा । उसपर क्लिक करने पर भी आपको विडियो दिखाई जानी है और बदले में आपको 1000 से लेकर 2000 तक ही coins मिलने वाले हैं । इसका मतलब इसमें गिफ्ट नाम का टास्क केवल दिखाने के लिए डाला है जबकि इसमें इस ऐप का मुख्य मकसद है हर यूजर्स को विडियो दिखाना ।

क्या इससे पैसे कमाएं या नहीं

इसमें हर टास्क बेकार हैं क्योंकि उसमें आपको किसी ना किसी तरीके से विडियो ही दिखानी है और बदले में आपको पॉइंट्स दे देने हैं । पॉइंट्स काफी कम मिलते हैं, इसी वजह से ,ysense ऐप ककी तरफ ही जाना सही रहता है क्योंकि उसमें पैसे ज्यादा बनते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *