4P ludo app kya hai

इसके नाम से ही पता चल जाता है कि यह गेमिंग एप्लीकेशन है । लेकिन यूजर्स इसमें गेम्स के अलावा अन्य काम के लिए ही इसे चलाते हैं । इसीलिए अगर आप चाहते हैं इसके बारे में कम्पलीट जानकारी लेना तो हम इसी के बारे यहाँ बताने वाले हैं । क्योंकि यूजर्स इसमें मुख्य रूप से गेम ही खेलता है और इसका कारण है पैसे कमाना क्योंकि कंपनी ने इसमें पैसे कमाने वाले ही टास्क शामिल किए हैं ।

4P ludo app kya hai
4P ludo app kya hai

इस ऐप में अलग-अलग तरह की लूडो, स्नेक और रमी जैसी गेम ही देखने को मिलती हैं । यूजर्स इसमें शामिल इन गेम्स को खेल सकता है और जितने पर पैसे प्राप्त कर सकता है । लूडो क्लासिक, लूडो बूस्ट, लूडो टाइमर, टूर्नामेंट जैसे मोड देखने मिलते हैं । अच्छी बात इसमें यही है कि मैच हमारा सामने किसी रियल यूजर्स के साथ ही होता है और यूजर चाहे तो उसमें फ्री वाली या पैसे वाली गेम्स खेल सकता है ।

जितने पर पैसे काफी कम मिलते हैं । जैसे कि 3 रूपए लगाने के बाद 1 रुपया तब मिलता है अगर मैच कुल दो ही यूजर्स के बीच में हो रहा है । 6 रूपए तब मिलते हैं जब मैच कुल 4 लोगों के बीच में हो रहा हो । एक बार हार जाने के बाद उस पैसे को वापिस पाने के लिए तकरीबन 2 बार जीतना पड़ता है ।

कमी इसकी मुझे यही देखने को मिली है कि यहाँ से कम से कम 100 रूपए ही निकालने होते हैं । लेकिन अधिकतर यूजर्स को यहाँ से पैसे नहीं मिले । इसका मतलब हो सकता है कि यहाँ से पैसे मिलने की कोई गारंटी नहीं क्योंकि पैसे अधिकतर यूजर्स के इस ऐप में अटक गए थे । चाहे तो आप 4P लूडो ऐप की बजाय ysense ऐप की तरफ जा सकते हैं ।

4P Ludo app के फायदे

  1. इसमें अलग-अलग तरह की लूडो और अन्य गेम्स मिलती हैं खेलने के लिए ।
  2. गेम जीतने पर पैसे मिलते हैं, जो सही है ।
  3. यह 1746375 रेफरल कोड डालने पर 5 रूपए मिलते हैं ।
  4. पैसे निकालने के लिए UPI और बैंक अकाउंट सुविधा उपलब्ध है ।

4P Ludo app के नुकसान

  1. इसका रेफरल लिंक नहीं होता है ।
  2. किसी को invite करने पर मात्र 1 रुपया मिलता है ।
  3. यहाँ से जो यूजर्स पैसे निकालता है उनके पैसे अटक रहे हैं ।
  4. इस ऐप में अधिकतर यूजर्स के पैसे पेंडिंग में ही पड़े रहने के कारण उनके मुताबिक यह रियल ऐप है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *