4P Ludo app referral code – 1746375

यह 1746375 इस 4P लूडो एप्लीकेशन का रेफरल कोड है । इस 4P लूडो एप्लीकेशन में अकाउंट बन जाते ही आप से एक रेफरल कोड माँगा जाता है । तब आप इस 1746375 रेफरल कोड को जब डालते हैं तब आपको मिलेंगे 5 रूपए । अच्छी बात ये है कि रेफरल कोड डालने पर ही 5 रूपए अलग से मिलते हैं ।

4P Ludo app referral code - 1746375

अगर आप किसी को invite करते हैं तब बदले में 1 रुपया मिलता है । इसके लिए 4P लूडो एप्लीकेशन में सबसे नीचे की तरफ प्रोफाइल नाम के बटन पर क्लिक करना होता है । इसके बाद आपको रेफरल कोड देखने मिलता है । आप उसी रेफरल कोड को कॉपी तो नहीं कर सकते, लेकिन उसे आप किसी को भेज सकते हैं देखने के बाद ।

सामने वाला बन्दा इस 4P लूडो एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद उसमें जब आपका रेफरल कोड डालता है तब आपको बदले में 1 रूपया मिलने वाला है । इसके आलावा रेफरल कोड डालने वाले यूजर्स को 5 रूपए मिलते हैं । भले ही कंपनी ने इस 4P लूडो एप्लीकेशन में रेफरल लिंक शेयर करने के लिए बटन दिया हो । लेकिन वह कोई रेफरल लिंक नहीं है बल्कि सादा सा ही लिंक है । जिसके माध्यम से 4P लूडो एप्लीकेशन डाउनलोड करने से कोई अलग से बोनस नहीं मिलने वाला है । इसीलिए अगर आपने रेफरल प्रोग्राम से बोनस प्राप्त करना है तो ऐसे में रेफरल कोड का ही सहारा लें ना कि रेफरल लिंक ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *