Coin Master app real or fake

अब तक इस ऐप को 50 हजार से भी ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड कर लिया है । इस ऐप का इस्तेमाल यूजर पैसे कमाने के लिए करते हैं क्योंकि इसमें अलग-अलग तरह के टास्क हैं जिसे कम्पलीट करने से पैसे मिलते हैं । इस ऐप से कुछ यूजर्स पैसे कमा रहे हैं और कुछ नहीं । तो क्या इसका कारण हो सकता है कि यह एप्लीकेशन फेक हो और रियल भी, चलिए जानते हैं इसके बारे में ।

Coin Master app real or fake
Coin Master app real or fake

यह फेक ऐप है और ऐसा अधिकतर यूजर्स बता रहे हैं । लेटेस्ट यूजर्स के रिव्यु अगर आप देखते हैं तो उसमें आप देखेंगे कि अधिकतर यूजर्स इसे फेक बता रहे हैं । यूजर्स ने बताया कि उन्होने इस ऐप में coins इक्कठे करने के बाद उन्हें यहां से निकाले । ऐप में बताया है कि पैसे ट्रान्सफर कर दिया जा चूका है उसके बैंक अकाउंट में, लेकिन उसके बैंक अकाउंट या वॉलेट में पैसे पहुंचें नहीं ।

इसके अलावा किसी यूजर ने इस कॉइन मास्टर ऐप में प्रीमियम टास्क कम्पलीट कियां था तो कोई पॉइंट्स उन्हें नहीं मिला । हालाँकि ऐसा हर बार नहीं होता है । यानी इस ऐप में टास्क कम्पलीट करने पर पैसे मिलेंगे या नहीं, इसका कुछ भी पता नहीं । कुछ यूजर्स को इस ऐप से पैसे मिले थे लेकिन ज्यादातर यूजर्स को नहीं । इसका मुख्य कारण से है कि पैसे निकालने के लिए रिक्वेस्ट इस ऐप में सबमिट तो हो जाती है लेकिन पैसे उसके अकाउंट में पहुँचते नहीं है ।

इसका मतलब कॉइन मास्टर ऐप बनाने वाली कंपनी किसी भी यूजर्स को पैसा नहीं देना चाहती । हो सकता है पहले यूजर्स को पैसे मिल रहे हों, लेकिन अब उन्हें यहाँ से पैसे नहीं मिल रहे हैं और ऐसा अधिकतर यूजर्स का कहना है । चाहे तो आप कॉइन मास्टर ऐप की बजाय ysense ऐप की तरफ जा सकते हैं जो रियल ऐप है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *