Coin Master app referral code – QDUDIM

कॉइन मास्टर ऐप का रेफरल कोड यह रहा QDUDIM । जब आप इस ऐप में अकाउंट बनाने जाएँगे तब आपको रेफरल कोड को डालने के लिए जाएगा जिसमें आप यह QDUDIM डालेंगे और इसके बदले में आपको 1 रुपया अलग से बोनस मिलने वाला है जो अच्छी बात है । इसके अलावा इस ऐप के माध्यम से आप किसी को रेफर करके रूपए कमा सकते हैं, जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

coin master app referral code
Coin Master app referral code

कॉइन मास्टर ऐप में किसी को रेफर करने के तरीके हैं अपना रेफरल कोड किसी को भेजना या फिर रेफरल लिंक । फोटो में हमने रेफरल कोड दिखाया हुआ है उसी तरह आपकी भी ऐप में एक रेफरल कोड होगा जिसे आप उसी कोड पर क्लिक करेंगे वह कॉपी होगा और उसे आप किसी को भेजेंगे । सामने वाला बन्दा जब ऐप में अकाउंट बनाएगा तब आपका रेफरल कोड डालेगा ।

रेफरल कोड की बजाय आप फोटो को देखते हुए invite बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल लिंक को भेजिए, सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करने के बाद इस ऐप को डाउनलोड करेगा और उसमें अकाउंट बनाएगा । यह कम करते ही आपको और सामने वाले बंदे को 1 रुपया मिलने वाला है ।

कॉइन मास्टर ऐप में रेफरल प्रोग्राम मुझे ज्यादा अच्छा नहीं लगा है क्योंकि इसमें यूजर एक बंदे को invite करके केवल 1 रुपया ही बना सकता है, इससे ज्यादा नहीं । लेकिन 1 रुपया तब मिल जाता है जब सामने वाला बन्दा उस ऐप में अकाउंट बना लेता है ।

Coin Master app referral link

Coin Master app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *