Coin Master app se paise kaise kamaye

कॉइन मास्टर ऐप में यूजर अलग-अलग टास्क कम्पलीट करके पैसे कमा सकता है और इसी तरह के टास्क ही इस ऐप में देखने को मिलते हैं । क्या आप भी इसमें टास्क कम्पलीट करके पैसे कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इसके टास्क को कम्पलीट करने के बारे में जानकरी होनी चाहिए कि आखिर टास्क कम्पलीट करके पैसे कैसे कमाने होते हैं इस ऐप में ।

Coin Master app se paise kaise kamaye
Coin Master app se paise kaise kamaye

Giveaway Code

Giveaway Code नाम का बैनर ही सबसे पहले देखने को मिलता है इस ऐप में सबसे ऊपर की तरफ । उसी बैनर के के नीचे आपको अलग-अलग कोड देखने को मिलने वाले हैं । आप उसमें से किसी भी एक कोड को कॉपी करेंगे । इसके बाद आपने उसी बैनर पर क्लिक कर देना है ।

Giveaway Offer
Giveaway Offer

अभी मैं कोड को फोटो में दिखाए गए बॉक्स में डालने के बाद claim now बटन पर जब क्लिक करूंगा तब बदले में मुझे 100 पॉइंट्स फ्री में मिलेंगे, जिसकी वैल्यू होती है 1 रुपया । लेकिन इससे पहले playtime ना का टास्क कम्पलीट करना होता है तबी बदले में यह टास्क कम्पलीट करने पर पॉइंट्स मिलते हैं ।

Playtime

playtime
playtime

कॉइन मास्टर ऐप में Playtime ऐसा टास्क है जिसमें यूजर को कोई गेम डाउनलोड करने के बाद उसे कुछ मिनट के लिए ओपन करने को कहा जाता है । उदाहरण के तौर पर हमने जब Playtime नाम के टास्क वाले बैनर पर जब क्लिक किया था तब हमारे सामने इस तरह का पेज खुलकर आया था । इसमें मुझे play now बटन पर क्लिक करना है और जो भी ऐप डाउनलोड करने को मुझे जाएगा वह मुझे डाउनलोड करनी है और उसे 1 मिनट के लिए ओपन करना है । इसके बदले में 3 पॉइंट्स मिलेंगे जिसकी डिटेल्स हमने ऊपर की फोटो में दिखा रखी है ।

जो गेम्स डाउनलोड होंगी वह उसी पेज में सबसे ऊपर की तरफ my games नाम के पेज में जाकर जमा होगी जिसका फोटो हमने ऊपर दिखा रखा है ।

Everflow Offerwall

offerwall
offerwall

कॉइन मास्टर ऐप में Everflow Offerwall में केवल गेम्स ही होती हैं, उसमें यूजर्स को पैसे मिलते हैं लेवल के आधार पर । यानी जैसे-जैसे यूजर लेवल कम्पलीट करता जाता है वैसे-वैसे उसे पॉइंट्स इस ऐप में मिलते जाएँगे । हमने Everflow Offerwall नाम के टास्क वाले बैनर पर क्लिक किया है जिसके बाद इसी तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें मुझे कई गेम्स देखने को मिल रही हैं जिसमें से हम फिलहाल ice cream गेम पर क्लिक कर रहे हैं ।

offerwall
offerwall

अब आप फोटो में देख सकते हैं कि सबसे नीचे मुझे play नाम के बटन पर क्लिक करने के बी आड़ आइस क्रीम ऐप डाउनलोड करनी है और उसमें लेवल कम्पलीट करने के आधार पर मुझे पॉइंट्स मिलते जाएंगे, जिसका फोटो आप ऊपर देख सकते हैं

Coin Master app se paise kaise kamaye

Offertoro

Offertoro टास्क में यूजर्स को अलग-अलग तरह की ऐप्स दिखाई जाती हैं । उन ऐप्स को डाउनलोड करना होता है और उसमें रजिस्टर होना पड़ता है यानी अकाउंट बनाना होता है । यह काम करते ही बदले में यूजर को पैसे दे दिए जाते हैं तकरीबन 1 रूपए से लेकर 5 रूपए तक और कुछ टास्क में पैसे 10 रूपए के आसपास भी बन जाते हैं ।

Pubscale Offerwall

Pubscale
Pubscale

Pubscale Offerwall नाम के इस टास्क में भी ऐप डाउनलोड करने को कहा जाता है, उसमें अकाउंट बनाने को कहा जाता है और अंत में पैसे दिए जाते हैं । हालाँकि इसमें कुछ ऐप को डाउनलोड करने और उसमें अकाउंट बनाने के अलावा भी अलग टास्क करने को कहा जाता है, जिसके बदले में पॉइंट्स अलग से यूजर को दिए जाते हैं और उसकी डिटेल्स उसी टास्क में ही यूजर को दिखाई जाती है जिसके बारे आपको अपने आप ही पता चल जाएगा ।

Daily Login

Coin Master app se paise kaise kamaye

कॉइन मास्टर ऐप में पहले दिन यूजर को 5 कॉइन दिए जाते हैं, दुसरे दिन 10 coins, उसके बाद 15 coins । ऐसे करते-करते 15वें दिन यूजर को 100 coins फ्री में दिए जाते हैं जिसकी वैल्यू होती है 1 रुपया । उसके बाद फिर से पहला दिन शुरू होता है, जिसमें 5 पॉइंट्स यूजर को दिया जाता है । इसे कम्पलीट नहीं करना चाहिए क्योंकि इस टास्क को शुरू करने से पहले यूजर को एक ऐप डाउनलोड करने को कहा जाता है अलग से, तभी यह टास्क शुरू होता है ।

App Task

app task
app task

App Task नाम का टास्क कॉइन मास्टर ऐप में देखने को मिलता है । इसमें भी केवल ऐप्स ही होती हैं अलग-अलग कंपनी की । इसमें आप देखेंगे कि हर एक ऐप के नीचे download+register लिखा हुआ है । इसका मतबल आपने फोटो में दिखाई देने वाले coins वाले बटन पर क्लिक करने के बाद उसी ऐप को डाउनलोड करना है और उसमें अकाउंट बनाना है जिसके बदले में आपको उतने ही पॉइंट्स मिलेंगे जितने दिखाए गए होंगे ।

Referral Program

Coin Master app se paise kaise kamaye

कॉइन मास्टर ऐप में invite now नाम के बटन पर क्लिक करना है, जो लिंक तैयार होगा उसे किसी को भेजना है, सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके इस ऐप में अकाउंट बनाएगा । ऐसा करने पर आपको 100 पॉइंट्स यानी 1 रुपया और सामने वाले बंदे को भी 1 रुपया मिलेगा । हालाँकि इसका रेफरल प्रोग्राम में ज्यादा पॉइंट्स मिलते नहीं है किसी को invite करने पर ।

Coin Master app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *