EarnX app real or fake

EarnX ऐप को लेकर ऑनलाइन काफी सारे पॉजिटिव और नेगेटिव रिव्यु देखने को मिल रहे हैं । जिन लोगों को पैसा तुरंत मिल रहा है वे इसे अच्छा बता रहे हैं । लेकिन जिन्हें यहाँ से पैसे नहीं मिल रहे वह इसे बेकार एप्लीकेशन बता रहे हैं । तो चलिए जानते हैं विस्तारपूर्वक जानकारी के साथ कि क्या EarnX ऐप यूजर्स को पैसे देते भी हैं या फिर नहीं ।

EarnX app real or fake
EarnX app real or fake

शुरुआत में जो भी यूजर्स इस ऐप से पैसे निकालता है उसे पैसे मिलते हैं यानी यह रियल ऐप है । लेकिन जब यूजर्स दूसरी बार इस ऐप से पैसे निकालते हैं तो उन्हें पैसे मिलते नहीं है । ज्यादातर यूजर्स का यही कहना है कि उनका पैसा इस ऐप में पेंडिंग में ही दिखा रहा था । एक यूजर्स को 5 महीने हो गए थे जिसे पैसे ही नहीं मिले ।

किन्तु कंपनी कहती है कि यूजर इस ऐप को अपडेट करने के बाद ही पैसे निकाले तभी उसे मिलेंगे । यह बात कहीं ना कहीं सही नहीं लग रही क्योंकि अगर पुराने वाले अपडेट में पैसे मिल रहे थे तो ऐसे में इस ऐप का नया अपडेट आने की वजह से उन यूजर्स को पैसा भी मिलना चाहिए या फिर कंपनी को ऐसा कोई सिस्टम बनाना चाहिए कि ऐप अपडेट ना करने वाले यूजर्स को भी पैसे मिले अगर वह निकालता है तो ।

तो कुल मिलाकर ज्यादा यूजर्स के रिव्यु को ध्यान से पढ़ने के बड़ा मुझे यही जानने को मिला है कि यह एप्लीकेशन पहली बार तकरीबन हर यूजर्स को पैसे देती देती है वो भी तुरंत । किन्तु बाद में किसी यूजर्स को इस एप्लीकेशन से पैसा मिलता ही नहीं है । इसीलिए आप EarnX ऐप को छोड़िये, इसकी बजाय ysense ऐप की तरफ जाइए क्योंकि वहां से पैसे बनते और मिलते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *